in

कुसंपटी भाजपा मंडल की बैठक फागू में आयोजित,आगामी चुनाव् पर बनानी रणनीति  

हिमवंती मीडिया  /शिमला

आगामी नगर निगम शिमला को मध्यनजर रखते हुए कसुपंटी भाजपा मंडल की बैठक मंगलवार को फागू में संपन हुई । जिसमें नगर निगम में आने वाले कसुंपटी विस के 14 वार्डों पर विशेष मंथन  किया गया तथा चुनाव को देखते हुए रणनीति तैयार की गई । बैठक की  अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र भोटका ने की । भाजपा संसदीय क्षेत्र के संगठन मंत्री अक्षय भरमौरिया विशेष रूप से मौजूद  रहे ।
जितेन्द्र भोटका ने बताया कि आगामी नगर निगम चुनाव में कसुंपटी विस के आने वाले 12 वार्डों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है । वर्तमान में इन 12 वार्डों में से छः पर भाजपा काबिज हैं । आगामी नगर निगम चुनाव में कसुपंटी विस के 14 वार्डों में कमल खिलेगा  जिसके लिए  सभी वार्डों की मतदाताओं सूचियों का आकलन किया जा रहा है और उसी आधार पर आगामी रणनीति तैयार की जा रही है  । उन्होने बताया कि भाजपा प्रत्याशियों के नाम प्रदेश भाजपा समिति द्वारा तय किए जाएंगे । बताया कि बैठक में  कसुंपटी भाजपा मंडल के पदाधिकारियों की चुनाव में डियूटी लगाने बारे गहनता से विचार किया गया । बताया कि कसंुंपटी विस का काफी क्षेत्र नगर निगम के अधीन आता है । केन्द्र व प्रदेश  सरकार की उपलब्धियों को लेकर सभी कार्यकर्ता फील्ड में जाएगें ं।
संसदीय क्षेत्र के संगठन मंत्री अक्षय भरमौरिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करने बारे टिप्स दिए गए । उन्होने कहा कि इस बार भी नगर निगम पर भाजपा ही काबिज रहेगी । उन्होने कहा कि कांग्रेस एक डूबता जहाज बन चुका है । लोगों द्वारा कांग्रेस पार्टी को सिरे से नकार दिया गया है । देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम जयराम ठाकुर के गतिशील नेतृत्व में प्रदेश का समग्र विकास सुनिश्चित हुआ है जिसके चलते नगर निगम के चुनाव में भाजपा भारी मतों से जीत हासिल करेगी ।
बैठक में सक्षम गुंडिया बोर्ड की उपाध्यक्षा रूपा शर्मा, पूर्व भाजपा प्रत्याशी विजय ज्योति सेन, पूर्व मंत्री रूपदास कश्यप सहित कसुंपटी भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भाग लिया ।

विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक – सरवीन चौधरी

ऐतिहासिक पौड़ीवाला शिव मंदिर परिसर का 85 लाख रुपये की लागत से सौंदर्यकरण कार्य का डॉ. बिन्दल ने किया शिलान्यास