in

जबरन धरने से उठाने पर सड़कों पर होगा आम जनता का हुजूम : सुनील चौधरी

प्रदर्शनकारियों को किसान नेता गुरनाम सिंह चडुनी, मदन मोहन शर्मा, रोशन लाल शास्त्री समेत आम जनता का मिल रहा सहयोग

हिमवंती मीडिया/प्रीति चौहान 

सिविल अस्पताल का मुद्दा प्रतिदिन गंभीर होता जा रहा है। एक तरफ जहां धरने का दसवां दिन है, तो वहीं अब सरकार और प्रशासन की भी मुश्किलें बढ़ने लगी है।

गौरतलब हो कि सरकार के नुमाइंदे अब धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं। तहसीलदार वेद प्रकाश अग्निहोत्री धरना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने इकाई के अध्यक्ष सुनील चौधरी से वार्तालाप की। प्रशासन की ओर से प्रदर्शनकारियों को आगाह किया गया कि दिए हुए अल्टीमेटम यानी 48 घंटे से पहले धरना खत्म किया जाए।

इसी को लेकर सुनील चौधरी ने मीडिया के समक्ष बताया कि यदि प्रशासन की ओर से उनको जबरन उठाया जाता है, तो पांवटा साहिब और आस-पास क्षेत्रों की जनता सड़कों पर होगी। लोगों का प्रदेश सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ हुजूम होगा।

तहसीलदार ने बताया कि अस्पताल के आस-पास का क्षेत्र साइलेंट जोन में आता है, हालांकि सारा दिन वाहनों की आवाजाही रहती है। इसके बाद सुनील चौधरी ने कहा कि अस्पताल की जगह तहसीलदार कार्यालय में एसडीएम कार्यालय के बाहर भी धरना प्रदर्शन हो सकता है। उन्होंने बताया कि वह जनहित के मुद्दों को लेकर धरने पर बैठे हैं, जिन्हें वह पूरा करेंगे।बता दें कि जनहित के इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शनकारियों को प्रतिदिन लोगों का समर्थन मिल रहा है। समर्थन में जहां उन्हें आम लोगों के साथ-साथ किसान नेता गुरनाम सिंह चडुनी, पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग , मजदूर नेता प्रदीप चौहान, का समर्थन मिला, तो वहीं अब रोशन लाल शास्त्री व समाजसेवी मदन मोहन शर्मा भी प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतर गए हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रशासनिक सुधार विभाग के ऑनलाइन पोर्टल का किया शुभारम्भ

30 दिसंबर को हल्द्वानी आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 14127 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास