in

डॉ. बिन्दल ने किया धारटी क्षेत्र में 4 करोड़ की सड़क का शिलान्यास

हिमवंती मीडिया/नाहन

विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. राजीव बिन्दल ने कहा कि नाहन विधानसभा के धारटी क्षेत्र की तस्वीर वर्तमान भाजपा सरकार में पूरी तरह बदल रही है। उन्होंने कहा कि धारटी एक समय में उपेक्षित क्षेत्र माना जाता था जबकि वर्तमान में धारटी में सड़क, पुल, पेयजल, शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थानों जैसी मूलभूत सुविधाओं में ऐतिहासिक और अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल की जा रही हैं।

डा. राजीव बिन्दल ने यह बात नैहली पंचायत प्रवास के दौरान कही। उन्होंने नैहली पंचायत में 4 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित होने वाले धीड़ा-मौर्यों-नदाली-नीयोण सड़क की अधारशिला के उपरांत एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।

डा. बिन्दल ने कहा कि धारटी की नैहली पंचायत के दूरदराज में स्थित ग्रामीण क्षेत्र में यह सड़क दशकों से अपेक्षित थी। इस सड़क के बनने से नाहन विधानसभा क्षेत्र के साथ रेणुका विधानसभा क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों को लाभ मिलेगा।

डा. बिन्दल ने कहा कि धारटी क्षेत्र में पेयजल सड़क, पुल, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में विकास की नई गाथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केन्द्र सरकार और प्रदेश की जय राम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में लिखी जा रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धारटी क्षेत्र सभी सुविधाओं और सेवाओ से संपन्न क्षेत्र बनेगा, जिसके लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा उपाध्यक्ष आर.आर. शर्मा, मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, जिला महामंत्री तपेन्द्र शर्मा और मनीष चौहान, बीडीसी अध्यक्ष अनिता शर्मा, उपाध्यक्ष हीरा देवी, जिला परिषद सदस्य निर्मला शर्मा, नैहली पंचायतप्रधान सरिता देवी, उप प्रधान सिरमौर सिंह, युवा मोर्चा के मान सिंह, प्रेम प्रधान, मनीष अग्रवाल अलावा अन्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

3 अप्रैल तक जिला रेड क्रॉस सोसाइटी कार्यालय में स्थित आधार केंद्र रहेगा बंद- सोनाक्षी सिंह तोमर

त्रिलोकपुर मेला क्षेत्र में मांस व मछली की बिक्री पर रहेगा प्रतिबन्ध – डीएम