in

देश में एक बार फ़िर नरेंद्र मोदी के रूप में खिलेगा कमल:बिंदल

पांवटा साहिब में आयोजित हुआ भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन, कई बड़े नेता हुए शामिल

 

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब(प्रीति चौहान)

सोमवार को पांवटा साहिब के रामलीला मैदान में भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित हुआ। जिसमें प्रदेश का शीर्ष नेतृत्व शामिल हुआ। इसमें मुख्य रूप से हिमाचल प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल, पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप, निवर्तमान सांसद व भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप, पूर्व ऊर्जा मंत्री और पांवटा के विधायक सुखराम चौधरी, बलदेव तोमर, आदि शामिल हुए।

आयोजन में सबसे पहले युवा मोर्चा ने बातापुल से लेकर रामलीला मैदान तक बाइक रैली का आयोजन किया। जहां बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटे। मंच पर पहुंचते ही बीजेपी समर्थकों ने शीर्ष नेतृत्व का फूल मालाओं व जोरदार नारों से स्वागत किया।

इस दौरान विधायक व पुर्व ऊर्जा मंत्री चौ0 सुखराम ने सत्ता के सीएम को आडे हाथो लिया। उन्होने सार्वजनिक तौर पर मंच से कहा कि जो व्यक्ति अपने विधायकों को नहीं संभाल सकता वह प्रदेश की सत्तर लाख जनता को क्या संभालेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार में 300 यूनिट बिजली मुफ्त की, मगर कांग्रेस सरकार के आते ही बिजली मंहगी हुई। साथ ही डीजल व पेट्रोल पर वेट बढ़ा दिया गया। कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता में आई। पन्द्रह सौ रूपये महिलाओ को देने की बात कही, जोकि अब तक भी नहीं मिल पाए। कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने राम मंदिर के विरोध मे सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दिया था कि भगवान राम काल्पनिक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने एक लाख युवाओं को रोजगार देने का वायदा किया था, जो पूरा नहीं कर पाई।

 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डा0 राजीव बिन्दल ने कार्यकर्ताओ में जान प्राण अैार जोश भरा। उन्होने कार्यकर्ताओ को इस चुनावी समर में फ्रन्ट फुट पर लडने वाला योद्धा बताया। इसके साथ ही डाक्टर राजीव बिंदल ने कहा कि एक बार फिर देश में नरेंद्र मोदी के रूप में कमल खिलेगा।

 

इस दौरान कई परिवार भाजपा में शामिल हुए। जिसमें संदीप तोमर, सबीर अहमद, शराफत अली, अनवर अली, शुक्रदीन छोटू, लायक राम तोमर, श्यामलाल तोमर, रंगीलाल तोमार, मोहर सिंह, रंजीत सिंह,, बाबू राम, गांधी तोमर सहित 200 परिवार हैं।

बिकाऊ विधायक जनता के सबसे बड़े गुनहगार:- मुख्यमंत्री

डेमोक्रेसी क्विज प्रतियोगिता में मंडी की छात्रा बंधना कुमारी और डाइट मंडी के छात्र अजय ठाकुर की टीम रही विजयी