in

निरंकारी सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज  का सोलन में 19 मई को आगमन

सोलन,(Himwanti media) आध्यात्मिकता के प्रकाश को विस्तृत रूप प्रदान करते हुए सत्गुरू माता सुदीक्षा जी महाराज का पावन आगमन सोलन शहर में होने जा रहा है। इस संत समागम का आयोजन दिनांक 19 मई, 2022, दिन वीरवार, दोपहर 12.00 बजे से 2.00 बजे तक औधानिकी एंव वानिकी विश्वविद्यालय, नौणी में किया जायेगा। इस संत समागम में सभी प्रभु प्रेमी भक्त सम्मिलित होकर सत्गुरू माता जी के आशीष वचनों को श्रवण करेंगे।
निरंकारी मिशन का उद्देश्य यही रहा है कि प्रत्येक मनुष्य आपस में प्रेम एवं मिलवतर्न की भावना को दृढ़ता प्रदान करते हुए प्रतिपल जीवन जिए। हम सभी एक ही प्रभु परमात्मा की संतान है। सत्गुरु माता जी अक्सर अपने प्रवचनों में यहीं समझाते हैं की ‘प्यार सजाता हैं गुलशन को और नफरत वीरान करे।’
संत निरंकारी मिशन आध्यात्मिक जाग्रति के साथ साथ मानव कल्याण के लिए भी अनेक सेवाएं प्रदान करता है जिसमें वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान, रक्तदान शिविर, निःशुल्क नेत्र जांच शिविर जैसी सेवाएं है। समाज कल्याण हेतु इन सभी सेवाओं में श्रद्धालु भक्त बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रहे हैं और यह सभी सेवाएं निरंतर जारी है।
इस आध्यात्मिक संत समागम में सभी को सादर आमंत्रित करते हुए जोनल इंचाजर् श्री विवेक कालिया ने कहा कि सभी भक्त इस संत समागम में सम्मिलित होकर सत्गुरू माता जी के दिव्य दशर्नों एवं उनके पावन प्रवचनों से लाभान्वित होंगें। इस सूचना से समस्त श्रद्धालुओं में हषार्ेल्लास का वातावरण है। सभी अपने सत्गुरू के पावन दशर्नो के लिए उत्साहित है और सभी भक्त इस पावन बेला की तैयारियों में पूरी तल्लीनता से लगे हुए है।

केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर हिमाचल आएंगे प्रधानमंत्री : सुरेश कश्यप

शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास को दी जा रही सर्वोच्च प्राथमिकता – सरवीण चौधरी