in

पश्चिम बंगाल में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर किया गया हमला निंदनीय: विशाल नेहरिया

धर्मशाला(लो.स.वि.):- धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर पश्चिम बंगाल के 24 परगना के डायमंड हार्बर क्षेत्र में किया गया हमला निंदनीय है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अपनी कुर्सी को बचाने के लिये पश्चिम बंगाल में प्रायोजित हिंसा को बढ़ावा दे रही है और उन्हें इस कृत्य के जनता को जवाब देना होगा। 
उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है और इसी जितनी भी निंदा की जाये वो कम है। विशाल नेहरिया ने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग परिवर्तन चाहते हैं और प्रदेश का आम व्यक्ति भाजपा के साथ है। प्रदेश की जनता  ममता सरकार से ऊब चुकी है और टीएमसी से ये छुटकारा चाहती है। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार के शासनकाल में पश्चिम बंगाल अराजकता, अंधकार और हिंसा के युग में जा रहा है।  पश्चिम बंगाल के अंदर जिस तरह से राजनीतिक हिंसा को संस्थागत कर चरम सीमा पर पहुँचाया गया है, वो लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाले सभी लोगों के लिए दुःखद और चिंता का विषय है। 
विशाल नेहरिया ने कहा कि आने वाले समय में पश्चिम बंगाल के जनता ममता सरकार को माकूल जवाब देगी और भारतीय जनता पार्टी बहुमत से वहां सरकार बनायेगी।

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निन्दा की

पुलिस अधीक्षक, जिला सिरमौर की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का किया गया आयोजन