in

पांवटा साहिब विस क्षेत्र में फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य जारी – प्रियतु मंडल

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब

मंडलायुक्त शिमला प्रियतु मंडल की अध्यक्षता में उपमंडलाधिकारी कार्यलय पांवटा साहिब में निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी पांवटा साहिब विवेक महाजन तथा अन्य निर्वाचन अधिकारीयों/कर्मचारियों व राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक का आयोजन किया गया जिसमें फोटोयुक्त मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पनिरीक्षण कार्य पर चर्चा की गई ।

बैठक के दौरान प्रियतु मंडल ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 58-पांवटा साहिब विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र की लोक सभा और विधान सभा के निर्वाचनों हेतू प्रयोग में आने वाली फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का 1 जनवरी, 2022 की अहर्ता तिथि के अनुसार विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण किया जा रहा है।

उन्होंने फोटोयुक्त मतदाता सूचियों में 18 वर्ष की आयु पूरी कर रहे युवाओं व छुटे हूए मतदातायों को जोड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाने को कहा। इसके अतिरिक्त, उन्होंने उपमण्डलीय निर्वाचन कार्यालय में फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यो से सम्बंधित फार्म -6,7,8,8ए का भी निरीक्षण किया।

उन्होंने उपस्थित सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से चर्चा की तथा उनसे आग्रह किया कि वे अपने सभी बूथ लेवल एजेंटों के माध्यम से इस कार्यकम में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएँ। बैठक में भाजपा मण्डल अध्यक्ष अरविंद गुप्ता, आईएनसी के मण्डल अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा निर्मल कौर उपस्थित रहे।

राजपुरा स्वास्थ्य खण्ड में 02 दिसम्बर को 30 स्थानों पर होगा कॉविड -19 टीकाकरण

विवेक महाजन ने IIM सिरमौर के निर्माण कार्य की प्रगति का लिया जायजा