in

पुलिस ने 1 किलो 16 ग्राम चरस के साथ किया दो व्यक्तियों को गिरफ्तार

पांवटा(ब्यूरो):- थाना पुरूवाला पुलिस ने दो व्यक्तियो के पास से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की है, जिसके बाद एनडीपीएस के तहत व्यक्तियो को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की इस बड़ी कार्यवाही से नशा तस्करों में खलबली मच गई है। वहीं आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है कि इतनी बड़ी खेप लाई कहां से जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने गोजर के पास सड़क पर नाका लगाया हुआ था तभी किल्लोड़ की तरफ से यूके16ए-1953 स्कॉर्पियो गाड़ी आई तो पुलिस टीम ने गाड़ी को रोककर उसकी तलाशी ली और तलाशी के दौरान सीट के नीचे से एक बैग के अंदर 1 किलो 16 ग्राम चरस बरामद की । पुलिस द्वारा  गाड़ी में सवार आलम चंद पुत्र नन्दु राम गांव धोईरा तह कालसी जिला देहरादुन तथा गम्भीर सिंह पुत्र ग्यार सिहं गांव व्यास भूड कालसी जिला देहरादुन उत्तराखंड को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वही इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिरमौर खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुरूवाला थाना के अंतर्गत चरस की एक बड़ी खेप बरामद की गई है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच भी पुलिस शुरू कर चुकी है। एसपी सिरमौर ने कहा कि सिरमौर पुलिस नशे को लेकर सदैव इसी तरह काम करती रहेगी।

कोरोना के नए स्ट्रेन से बचने के लिए वैक्सीन लगवाना करें सुनिश्चित – डॉ0परूथी

राज्यपाल ने आग की घटना से प्रभावित परिवारों को भेजी राहत सामग्री