in

पुलिस भर्ती पेपर लीक प्रकरण कांग्रेस कमेटी नाहन ने किया विरोध प्रदर्शन

हिमवंती मीडिया/नाहन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पुलिस परीक्षा में हुई धांधली और भाजपा सरकार की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाहन में कांग्रेस के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ,और एसडीएम के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुंजना सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अजय बहादुर, व कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय सोलंकी सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं द्वारा पेपर लीक मामले में जो बेरोजगार युवाओं के साथ खिलवाड़ किया गया ,उसके विरोध में प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं के द्वारा खूब नारेबाजी की गई। साथ ही साथ नेताओं ने यह भी कहा कि इस सरकार का यह कार्यकाल घपलो , घोटालों से भरा रहा है। इस सरकार के कार्यकाल में जो भी भर्ती हुई है उसमें धांधली हुई है, जिससे युवाओं का भविष्य अंधकार में है और युवाओं के हितों के साथ खिलवाड़ किया गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि इस वक्त पूरा प्रदेश सरकार से पुलिस की लिखित परीक्षा से ठीक पहले लीक हुए पेपर मामले का जवाब चाहती है।कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा कि जब से भाजपा प्रदेश में सत्ता की बागडोर संभाल रही है। तब से लेकर आज तक हर विभाग में घोटाले हुए हैं। साथ ही साथ महंगाई भी अपने चरम पर है।

चंडीगढ़ देहरादून नेशनल हाईवे पर गिरा पेड़, कुछ देर के लिए आवागमन बंद

हरिद्वार में रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो वायरल, जिलाधिकारी ने सस्पेंड करने के दिए आदेश