in

पूर्व विधायक मनोहर धीमान ने कोरोना महामारी में अपनी सेवाएं दे रहे प्रशासनिक अधिकारियों ,पुलिस कर्मचारियों और पत्रकारों को प्रसंशा पत्र देकर जताया आभार

बीबीएन(कविता गौतम):- देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से गुजर रहा है जोकि पहली लहर से भी अधिक खतरनाक है और ओर प्रदेश सरकार भी जनता को इस महामारी से बचाए रखने के लिए हर क्षेत्र में प्रयासरत है। पूरे प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है ताकि लोग घरों से न निकलने ओर घर मे रहकर सुरक्षित रहे। इस महामारी की लहर में उपमंडल इन्दौरा के प्रशासनिक अधिकारी और तमाम विभागों के अधिकारी हिमाचल पुलिस ओर होमगार्ड के जवान स्वस्थ्य विभाग के कर्मचारी व अध्यापक वर्ग निरंतर चौबीस घण्टे जनता की भलाई के लिए अपनी सेवाएं दे रहे है और पूरे हिमाचल ओर पंजाब की सीमा के साथ लगते हिमाचल के रास्तों पर नाके  लगाकर दूसरे राज्यो से हिमाचल प्रदेश में करने दे रहे है।
कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जनता को सुरक्षित रखने के लिए इन्दौरा के एसडीएम सोमिल गौतम निरंतर प्रयासरत है और इन्दौरा क्षेत्र की जनता की सेवा में जुटे हुए है।  पूर्व विधायक एवं उपाध्यक्ष सामान्य उद्योग निगम हिमाचल प्रदेश मनोहर धीमान ने कोरोना महामारी के चलते फील्ड में अपनी सेवाएं दे रहे अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रसंशा पत्र,मास्क ओर सेनेटाइजर देकर उनकी हौसला बढ़ाई करने का अभियान छेड़ा। सर्वप्रथम उन्होंने इस अभियान को शुरू करते हुए एसडीएम कार्यालय इन्दौरा में जाकर एसडीएम सोमिल गौतम को प्रसंशा पत्र देकर सम्मानित कर उनकी इस कोरोना काल मे दी जा रही बेहतर सेवाओं के लिए उनका आभार जताया।

कोविन पोर्टल पर अपॉइंटमेंट बुकिंग टीकाकरण सेशन से दो दिन पहले दोपहर 2ः30 बजे से 3 बजे के बीच होगी – सीएमओ

मिसाल बने सुरेंद्र शर्मा, कोरोना से जंग लड़ने के साथ-साथ वार्ड में संभाला सफाई का मोर्चा