in

प्रदेश के जरूरतमंद लोगों के लिए दर्द निवारक दवा बन गए हैं हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर : मामराज पुंडीर

हिमवंती मीडिया/शिमला 

शिक्षक महासंघ के प्रान्त महामंत्री मामराज पुंडीर ने कहा कि हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर प्रदेश के जरूरतमंद लोगों के लिए दर्द निवारक दवा बन गए हैं। हिमाचल के पहाड़ी पुत्र ने प्रदेश की 78 लाख जनता के लिए अपने अब तक के सवा 4 साल के संक्षिप्त कार्यकाल में ही अपने काम और योजनाओं को बगैर किसी बाधा के बड़ी सहजता से क्रियान्वित कर लोगों को सीधा लाभ देकर उनका दिल जीत लिया है।

उन्होंने कहा कि एक छोटे से पहाड़ी इलाके से निकल कर प्रदेश की बागडोर संभाल रहे जयराम ठाकुर ने अपनी सरकार में शुरू की गयी योजनाओं से राज्य के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति की आंसू पोंछकर उसे तंगहाली से निकालकर सुकुन की जिंदगी जीने का अवसर उपलब्ध करवाने का एक सफल प्रयास किया है। इसमें न सिर्फ ग्रामीण अपितु शहरी लोगों को भी अपनी योजनाओं से उन्होंने वो राहतें उपलब्ध कराई जिससे उनके जीवन स्तर में काफी परिवर्तन आया है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लगातार प्रदेश के हितों की रक्षा करने व  हिमाचल की संस्कृति और त्योहारों को पुनजीवित करने का कार्य किया है।सीएम जयराम ठाकुर ने सवा 4 सालों में प्रदेश की राजनीतिक बिसात में अपने आप को कमोबेश शतरंज का सबसे माहिर खिलाड़ी साबित करने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। हालंकि इस कार्यकाल के दौरान काफी उतार चढ़ाव भी देखने को मिले लेकिन उन सभी बाधाओं से अभी तक पार पाते हुए जयराम ठाकुर आगे बढ़ते चले आये हैं।

जिला सिरमौर के 12वीं पास युवा डिग्री सहित नौकरी हेतू करवाए पंजीकरण

लम्बित जल विद्युत परियोजनाओं को समझौता हस्ताक्षरित करने के लिए 31 जुलाई, 2022 तक अतिरिक्त समय