in

मंडी जिला संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक आयोजित, कर्मचारियों की 73 मांगों पर हुई चर्चा

हिमवंती मीडिया/मंडी

मंडी जिला अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक उपायुक्त कार्यालय सभागार में आयोजित की गयी, जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त अरिंदम चौधरी ने की । बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल, एसडीएम रितिका चिंदल, प्रदेश अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के राज्य सचिव राजेश शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे । बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी देवेन्द्र शर्मा, अधीक्षण अभियंता, जल शक्ति विभाग उपेन्द्र वैद्य, परियोजना अधिकारी, डीआरडीए, नवीन शर्मा, जिला पंचायत अधिकारी हरी सिंह ठाकुर सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।
बैठक का संचालन सहायक आयुक्त संजय कुमार ने किया । मंडी जिला अराजपत्रित कर्मचारी संघ के प्रधान चमन ठाकुर ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा महासचिव लाल सिंह ठाकुर ने  धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया । वरिष्ठ उप प्रधान दिनेश कथानिया ने बैठक आयोजित करने के लिए जिला प्रशासन का धन्यवाद किया। बैठक में जिला के सभी खंडों के प्रधान व महासचिव तथा विभिन्न विभागों के प्रतिनिधि भी उपस्थित हुए।

संयुक्त सलाहकार समिति की बैठक को संबोधित करते हुए उपायुक्त अरिदंम चौधरी ने कहा कि कर्मचारी सरकार की नीतियों व कार्यक्रमों को आम जनमानस तक पहुंचाने में अहम् भूमिका निभाते हैं । जिला प्रशासन द्वारा कर्मचारियो की मांगों पर विचार कर उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का प्रयास कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने 108 करोड़ रुपये की कृषि परियोजना स्वीकृत करने के लिए केन्द्र सरकार का आभार किया व्यक्त

विद्युत क्षेत्र के ढांचागत विकास पर दिया जा रहा विशेष बल – सरवीन चौधरी