in

मांगी जा रही हैं लॉकडाउन लगाने के लिए आम राय- राजेन्द्र ठाकुर

 

नाहन (प्रे.वि.):- प्रदेश में पुनः लॉकडाउन लगाने के बारे मेें आम जनता की राय मांग कर सरकार ने लोगों के साथ बहुत बड़ा मजाक किया जा रहा है । जिला कांग्रेस महासचिव राजेन्द्र ठाकुर ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में अपरिपक्कव सरकार काम कर रही है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जब निजी बस ऑपरेटरों के दबाव मेें आकर बस किराए बढ़ाए गए तब क्या लोगों की राय ली गई थी । सरकार ने एक बार भी नहीं सोचा कि बस किराए की वृद्धि से केवल गरीब वर्ग प्रभावित होगा। यही नहीं सरकार ने पिछले अढाई साल में बिजली , पेट्रोल, डीजल के दाम में वृद्धि करके लोगो को अनेक तोहफे देकर अच्छे दिन दिखाए जा रहे हैं ।

राजेन्द्र ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना महासंकट के प्रति गंभीर नहीं है । सरकार ने अधिकांश समय  वर्चुअल रैली, उदघाटन और शिलान्यास करने में बर्बाद कर दिया जबकि चुनाव के लिए अभी अढाई साल बाकी है । बेहतर होता कि सरकार करोना महामारी से निपटने के लिए कोई पुख्ता कदम उठाती क्योंकि जिस तरह कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है यह मानव के लिए शुभ संकेत नहीं है और सरकार को इस महामारी को रोकने के लिए प्रभावी पग उठाने चाहिए।

मुख्यमंत्री ने नाहन विधानसभा क्षेत्र में किए 145 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए

राजगढ़ की दाहन पंचायत की हरिजन बस्ती जौला फग्गू के प्राथमिक विद्यालय की मुरम्मत कार्य में स्वीकृत राशि के दुरूपयोग की शिकायत, एक बार फिर से सरकार के लाखो रुपयों के दुरूपयोग की आशंका