in

माजरू गांव के दादी पोता की सडक़ दुर्घटना में मौत,गांव में शोक की लहर

बीबीएन(शान्ति गौतम):-सोमवार सुबह बद्दी-नालागढ़ मार्ग पर बद्दी बस स्टैंड के समीप एक टिप्पर की चपेट में आने से माजरू गांव का दादी पोता की मौत हो गई है। टिप्पर का टायर इन दोनों से सिर पर गुजरने से दोनों को सिर के चिथडे-चिथड़े हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद नालागढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शवों को अंतिम संस्कार के परिजनों को सौंप दिया। वहीं दोपहर बाद दादी पोता का जस्सू खड्ड में अंतिम संस्कार किया गया।

रणजीत सिंह (20) पुत्र बग्गाराम निवासी मजारू व कौशल्या देवी (65) पत्नी नसीब सिंह बाइक पर सवार हो कर बद्दी बस अड्डे आ रहे थे। कौशल्या देवी को उसका पोता बाइक पर बस पकड़वाने के लिए बद्दी आ रहा था। बस स्टैंड के मुहाने पर ही एक टिप्पर में महिला का शाल लिपट गया जिससे यह दोनों बाईक से गिर गए। बाइक से गिरने के बाद उनके ऊपर से टायर निकल गया। दोनों की मौके पर मौत हो गई। बाइक को खरोंच तक नहीं आई।

 

बताया जा रहा है कि कौशल्या देवी को उसका पोता बाइक से खरूणी गांव तक बस में बैठाने आया हुआ था लेकिन मौत उसे खींच कर बद्दी लाई। जल्दी जाने के चक्कर में दादी को छोडने के लिए दस किमी दूर बद्दी बस अड्डे आ गया। जैसे ही अड्डे की ओर से मुडऩे लगा तो पीछे से आ रहे टिप्पर की चपेट में आ गए जिससे यह हादसा हुआ। एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुसिस ने टिप्पर (एचपी 12 एल- 2645 को सीज कर लिया है। चालक घटना के बाद फरार हो गया है। जल्द ही पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस ने चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के जुर्म में मामला दर्ज कर लिया है।

देसी नस्ल के पशुओं का पालन भी किसानों के लिए लाभकारी:डॉ. बिन्दल

सुराज माजरा लवाणा में शादी समारोह हेतू 400 के करीब लोग एकत्रित, मामला दर्ज