in

संपूर्ण समाज के विकास के लिए एकजुट होकर करेंगे प्रयास – जिंदल

हिमवंती मीडिया/बददी

अग्रवाल सभा बददी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राजेश जिंदल का बददी के लोगों ने हाऊसिंग बोर्ड फेस 2 में नागरिक अभिनंदन किया। कार्यक्रम का आयोजन हाऊसिंग बोर्ड वैल्फेयर एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष संजीव कौशल व उनकी टीम ने सार्वजनिक पार्क में किया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर वार्ड पार्षद सुरजीत सिंह चौधरी शामिल हुए। सर्वप्रथम एक एक करके अग्रवाल समाज के प्रमुख पुरोधाओं, व्यापारिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने राजेश जिंदल की ताजपोशी पर उनको स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। उसके बाद अग्रवाल उद्योग संघ के राज्य अध्यक्ष राजीव कंसल ने कहा कि कोविड में राजेश जिंदल ने जिस प्रकार समाज व देश की सेवा की वो सराहनीय है। लघु उद्योग भारतीय के संरक्षक एन.पी.कौशिक ने आशा जताई कि अग्रवाल सभा की कमान युवा हाथों में आने से अब संपूर्ण समाज को बहुत ज्यादा लाभ मिलेगा।

वार्ड पार्षद सुरजीत सिंह ने राजेश जिंदल को पगडी पहनाकर सम्मानित किया और नगर परिषद की ओर से हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। बददी व्यापार मंडल के सदस्यों ने उनको सिरोपा देकर सम्मानित किया और कहा कि हमें आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि नवनियुक्त अध्यक्ष व्यापारी तबके की आवाज को बुलंद करेंगे। हाऊसिंग बोर्ड वैल्फेयर सोसाईटी के कार्यकारी अध्यक्ष संजीव कौशल कहा कि राजेश जिंदल सिर्फ अग्रवाल ही नहीं बल्कि संपूर्ण वर्ग की आवाज का उठाते रहे हैं और अब हाऊसिंग बोर्ड फेस एक दो व तीन के विकास की गति और ज्यादा तेज होगी। विद्यालय चलाने वाली ज्योति गर्ग ने हाऊसिंग बोर्ड में सुविधाएं उपलब्ध न करवाने पर नगर परिषद, हिमुडा व प्रदेश सरकार के प्रति रोष जाहिर किया। विनोग अग्रवाल ने इस बात पर रोष जाहिर किया हाऊंसिंग बोर्ड के सामुदायिक केंद्र पर कुछ लोग गलत तौर पर कब्जा करके बैठे है जो कि गलत है। हमारा एक मृत्यु संस्कार का कार्यक्रम वहां पर जिस पर एक रिटार्यड कर्नल ने कहा कि अग्रवाल समाज के लिए यहां कोई जगह नहीं है इसलिए आप कहीं ओर जाईए। संजीव कौशल ने कहा कि आज का कार्यक्रम कम्यूनिटी सैंटर में होना था लेकिन वहां पर कुछ लोगों ने हमारी कुर्सियां बाहर फेेंक दी जबकि उस केंद्र पर सबका समान हक है।

कार्यक्रम के अंत में प्रेस क्लब बददी के प्रधान किशोर ठाकुर व  संरक्षक सुरेंद्र शर्मा ने भी जिंदल को सम्मानित किया और आशा प्रकट की वह सर्वसमाज को साथ लेकर विकास की नई गाथा बीबीएन में लिखेंगे। कार्यक्रम में मंच संचालन कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता ने किया और आई समस्त संस्थाओं व अग्रवाल समाज के विभिन्न प्रतिनिधिओं का आभार जताया और आपस में मिलकर व समन्वय से देश समाज के का संकल्प लिया। इस अवसर पर अग्रवाल उद्योग संघ के राज्य प्रधान राजीव कंसल, पवन जिंदल, व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष सुभाष गर्ग, राजेश अग्रवाल, अमन बंसल, गुरनाम सिंह मलपुरी, सूद, एन.पी कौशिक, विक्रम ठाकुर भटौली, वीरेंद्र बंसल, विजय गर्ग, सन्नी जिंदल, योग भारती के प्रभारी किशोर ठाकुर, गुलशन मैहता, ब्राहण सभा के अध्यक्ष सुरेंद्र अत्री व पंकज गोल्डी सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने किया द्रंग विधानसभा क्षेत्र में 32 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन

डाॅ. अम्बेडकर के सपने को पूरा करने के लिए हमें प्रतिबद्धता के साथ करना होगा कार्य : राज्यपाल