in

सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाएं लोग: पवन नैयर

चंबा (Himwanti Media)- विधायक पवन नैयर सभा क्षेत्र चंबा के तहत कसाकडा और धडोग मोहल्ले का दौरा कर बिजली,पेयजल,ड्रेन व सीवरेज जैसी मूलभूत  समस्याओं को सुना और अधिकतम समस्याओं का मौके पर निवारण भी किया।और शेष समस्याओं के निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

इस दौरान विधायक पवन नैयर ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में समग्र विकास की गतिविधियों को बढ़ावा देना उनकी प्राथमिकताओं में शामिल है। क्षेत्र का विकास एक समान किया जा रहा है, विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है, आमजन के सामूहिक कार्य को प्राथमिकता से पूरा किया जा रहा है। और जनता की जो भी शिकायतें हैं अधिकारी उन शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर करें।

इस मौके पर विधायक पवन नैयर  प्रदेश सरकार द्वारा लोगों के उत्थान के लिए चलाई जा रही विभिन्न विकासात्मक योजनाओं की जानकारी लोगों को देते हुए कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को गुणात्मक एवं सर्वसुलभ बनाने के लिए प्रदेश सरकार ने अनेक योजनाएं आरंभ की है। प्रदेश सरकार स्वास्थ्य क्षेत्र का विकास करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। ऐसी बात को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने हिम केयर योजना की शुरुआत की है जिसके अंतर्गत 5 लाख तक का स्वास्थ्य बीमा लाभार्थी परिवार को प्रदान किया जाता है। इसलिए लोग हिम केयर योजना का लाभ उठाने के लिए कार्ड अवश्य बनवा ले। इसके अलावा मुख्यमंत्री शगुन योजना,कन्यादान योजना व  मुख्यमंत्री आवास योजना जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं की विस्तृत जानकारी भी उन्होंने लोगों को दी। और कहा कि लोग सरकार द्वारा चलाई जा रही एसी महत्वपूर्ण योजनाओं का भरपूर लाभ उठाएं।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष जसवीर नागपाल,पार्षद देवेंद्र कसाकड़ा बार्ड व पार्षद मेघना धडोग बार्ड सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।

भाजपा सरकार ने सदैव लोकहित को सर्वोपरि रखते हुए निर्णय लिए हैं-भारद्वाज

शहीदी दिवस पर दो मिनट का रखा मौन