in

पाँवटा विधानसभा को किसी भी क्षेत्रमें पीछे नहीं रहने दिया जाएगा।: चरणजीत सिंह

 

 

पाँवटा(ब्यूरो):- पाँवटा साहिब भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष चरणजीत सिंह ने कहा कि काँग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राठौर का कहना गलत है कि पाँवटा साहिब के पुल इनकी सरकार में मंज़ूर हुए और इन्ही कि सरकार में बने हैं।

उन्होंने आगे कहा कि ये लोग तथ्यों सहित हमें बताये कि कौन-कौन से पुल इन्होंने पाँवटा साहिब में बनायें और कौन से स्वीकृत करवायें? किन माध्यमों से इन पुलों के लिए बजट स्वीकृत हुआ हैं? कब इन्हें बनाने हेतु स्वीकृति मिली? अगर एक में भी इनकी पार्टी का नाम हुआ तो हम भी ज़ोर-शोर से इनकी इन उपलब्धियों के लिए इनका गुणगान और धन्यवाद करेंगे अन्यथा लोगों को गुमराह करना बंद करें। किसी कि शिलान्यास या उद्घाटन पटिका उतारना हम भाजपा वालों की नीति कभी नहीं रहीं हैं।

चरणजीत सिंह ने कहा कि ये क़िसानो के बहुत हितैषी बने हुए हैं,क़िसानो के हितो में केंद्र सरकार ने बिल पास किये हैं, जिससे बिचौलियों कि भूमिका ख़त्म होंगी। इनके घोषना पत्रों में भी ये बाते होती थी, लेकिन कभी कर नहीं पायें।

चरणजीत सिंह ने कहा कि पाँवटा विधानसभा का कोई भी गाँव ऐसा नहीं रहा जो Ambulance रोड से नहीं जुड़ पाया हों। 30 ऐसे रोड और बनने वाले हैं जिनके बनने की उम्मीद ना के बराबर थी,इन सभी रोड् को वन विभाग से स्वीकृति मिल गयी हैं,सभी के लिए मुख्यमंत्री द्वारा 2-2 लाख की टोकन मनी उपलब्ध करवा दी गयी हैं।जल्दी इनका काम शुरू हो जायेगा।मुख्य मार्गों के लिए भी धनराशि उपलब्ध करवायी जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि विधायक अब सरकार में ऊर्जा मंत्री बने हैं,विधुत को लेकर पाँवटा में पहले भी बहुत सुधार कार्य हुए हैं,सैंकड़ों नयें ट्रान्स्फ़ॉर्मर लगे हैं। नघेता,पाँवटा साहिब व जोहड़ो-संतोखगढ़ में नए सब स्टेशन हेतु बजट स्वीकृत हो चुका हैं। क़िसानो को सिंचाई ट्यूबवेल व बी॰पी॰एल॰ परिवारों को फ़्री बिजली कनेक्शन दिये जा रहें हैं। पुरुवाला में नया सबस्टेशन बनाया गया हैं। और भी सैंकड़ों ऐसे कार्य हैं,जो इस कार्यकाल में हुए हैं, जिनके साथ भाजपा कार्यकर्ता पंचायती राज चुनावों में फ़ील्ड में उतरेगी। आगे भी मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से काम होंगे,पाँवटा विधानसभा को किसी भी क्षेत्रमें पीछे नहीं रहने दिया जाएगा।

हिमोत्कर्ष आईटीआई में शुरू हुआ प्रवेश प्रक्रिया का नया सत्र

‘कोविड-19 के तत्‍काल पीसीआर परीक्षण के लिए कोबास 6800 एक पूर्ण स्‍वचालित, अत्‍याधुनिक मशीन है : डॉ. हर्षवर्धन