in

शिक्षित, जुझारू व ईमानदार व्यक्तियों को ही चुनाव में चुने : सरदार ओंकार सिंह

 

पांवटा(ब्यूरो):- नगर परिषद के चुनाव की आहट के साथ ही चुनावी सरगर्मियां बढ़ने लगी है। पांवटा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व मशहूर समाजसेवी सरदार ओंकार सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव में नगर पालिका पांवटा में शिक्षित, जुझारू व ईमानदार व्यक्तियों को ही चुनाव में चुने। गौरतलब है कि सरदार ओंकार सिंह जहां नगर पालिका के चेयरमैन रह चुके हैं, वहीं एक पार्टी के कद्दावर नेता भी रहे। यही नहीं मशहूर ट्रांसपोर्ट यूनियन के अनेकों बार अध्यक्ष भी रहे हैं।

 यह पद इन्होंने निर्विरोध हासिल किए हैं। इसी से इनकी लोकप्रियता का पता लगता है। सरदार ओंकार सिंह ने कहा कि उन्हें बड़ा दुख है कि अपने कार्यकाल में जो उन्होंने सामुदायिक भवन के लिए 1 करोड़ 42 लाख 200 रुपए वर्ष 1996 मे अपने कार्यकाल के दौरान सरकार से आवंटित करवाया था, लेकिन उसका सदुपयोग अभी तक नहीं हुआ है। यही नहीं सामुदायिक भवन के लिए उन्होंने प्रयास करके सादे छ: बिगह जमीन भी आवंटित करवाई थी, लेकिन आज तक उसका कोई भी लाभ पांवटा वासियों को नहीं मिला है। आज भी वहां गंदगी का ढेर पड़ा है और आवारा पशु गंदगी फैला रहे है।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता को ऐसे प्रत्याशियों को चुनकर भेजना होगा जो नगरपालिका के विकास के लिए कटिबद्ध हो और ईमानदार होने के साथ-साथ मेहनती भी हो। आज मौका है की दलगत राजनीति से ऊपर उठकर हम अपने शहर के लिए ऐसे व्यक्तियों का चयन करें जो सचमुच में इलाके की सेवा के लिए जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कार्यकाल में भ्रष्टाचार के अनेकों मामले सामने आए, जिसमें अनेकों पार्षद भी संलिप्त पाए गए।

गटका कांड ने पूरे प्रदेश में हम पांवटा वासियों को शर्मसार किया है। यही नहीं एक बहुचर्चित सीडी के प्रकाश में आने पर घूसखोरी का जो भंडाफोड़ हुआ था, उससे भी हर पांवटा वासी की छवि खराब हुई है। इसलिए जनता से उन्होंने आग्रह किया कि ऐसे लोगों से जो भ्रष्टाचार में सम्मिलित पाए गए हैं, उनसे दूरी बना कर ही रखना उपयुक्त रहेगा। यही नहीं जो काली कोठरी में जाने के बावजूद भी पाक साफ होकर निकले हैं। अगर वह इस बार चुनाव लड़ रहे हैं तो उनकी जी भर कर मदद करनी चाहिए। उनके साथ आने को समाजसेवी लोगों का भी ऐसा ही मत है।

शहीद की स्मृति में बना सौरभ वन विहार लोगों के लिए खुला

मुख्यमंत्री ने पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में शी हाट केन्द्र का किया शुभारम्भ