in

गौ माता के हित को लेकर जिला प्रशासन व पांवटा प्रशासन पूरी तरह जागरूक : गौ भक्त सचिन ओबरॉय

हिमवंती मीडिया/पांवटा साहिब 

गत दिनों गौ संरक्षण को लेकर गौ भक्त सचिन ओबरॉय रामलीला मैदान में 5 दिन के आमरण अनशन पर बैठे हुए थे जिसके पश्चात एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन ने जूस पिलाकर उनका अनशन समाप्त करवाया था। अनशन के 1 सप्ताह बाद हालत और स्थिति को लेकर गौ भक्त सचिन ओबरॉय ने खास प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में उन्होंने जिला प्रशासन और पांवटा प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व पांवटा प्रशासन ने गौ माता के हित को लेकर तुरंत कार्यवाही की जो गौ भक्तों के लिए खुशी की बात है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब से 27 गौवंश जो सड़कों पर आवारा भटक रहा था, उन्हें पकड़ा गया है और नगर परिषद की विभिन्न गौशाला ददाहू , बहराल में भेजा गया है।

गौरतलब है कि उपायुक्त के आदेश के बाद नाहन में भी 1 सप्ताह के अंदर 26 गौवंश को पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि गौ माता के हित के लिए जिला प्रशासन और पांवटा प्रशासन पूरी तरह जागरूक नज़र आ रहा है। पांवटा साहिब में नायब तहसीलदार द्वारा यह ऐलान भी किया गया है जो भी इलाके में आवारा घूम रही गाय को पकड़ कर लाएगा उसे 200 रूपये का इनाम दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम जनता से भी मेरा निवेदन है कि वह भी जागरूक हो और गौ माता के हित के लिए आगे आए। यह सिर्फ प्रशासन की जिम्मेदारी नहीं है, हम सब को भी जिम्मेदार नागरिक बनना पड़ेगा।

सरोर पंचायत में 20 दिन से पानी का संकट, प्रधान ने की कर्मचारियों को बदलने की मांग

रेल विभाग की मनमानी से आम जनता परेशान : कबीरुदीन फ़ारान