in

अशोक कुमार की शहादत पर विधानसभा अध्यक्ष ने प्रकट की संवेदना

धर्मशाला(लो.स.वि ):- श्रीनगर के लावेपोरा में आतंकी हमले में शहीद हुए कांगड़ा जिला के धीरा उपमंडल के देहरू, डाकघर काहनपट्ट के अशोक कुमार का आज पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। शहीद के परिजनों, उनके गांव एवं आस-पास के क्षेत्र के लोगों के साथ विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार सहित अन्य नेताओं एवं सीआरपीएफ के अधिकारियों ने अंतिम संस्कार में शहीद अशोक कुमार को अंतिम विदाई दी। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री तथा अपनी और से शहीद को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने शहीद के शोक संतप्त परिजनों को डांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि शहीद अशोक कुमार पर पूरे राष्ट्र को गर्व है और उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि यह घटना आतंकवादियों द्वारा किया गया एक बहुत ही अमानवीय और कायरतापूर्ण कृत्य है जिसे किसी भी स्थिति में क्षमा नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वीर सपूत की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।

शहीद अशोक कुमार अपने पीछे माता सेना देवी, पिता सरवन कुमार, पत्नी सुषमा देवी, बेटी रिद्धिमा तथा बेटा आदित्य को छोड़ गए हैं। इस अवसर पर एडीसी राहुल कुमार, सीआरपीएफ के आईजी विजय कुमार डीआईजी सुनील थोर्प, एसडीएम धीरा विकास जम्बाल, डीएसपी अमित शर्मा सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग मौजूद थे।

क्षेत्र की समस्याओं को हल करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता- सरवीण

टैक्स बार एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से विरासती मामले समाधान योजना की अवधि बढ़ाने का आग्रह किया