in

उपचुनावों की तरह ही 2022 में भी हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया करेगी उम्दा प्रदर्शन : अभिषेक राणा

हिमवंती मीडिया/हमीरपुर 
दिल्ली में के सी वेणुगोपाल (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी महासचिव) की अध्यक्षता में सोशल मीडिया को लेकर एक बैठक की गई जिसमें भाग लेते हुए प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने बताया कि मीटिंग में बहुत सी चीजें सीखने को मिली और चर्चा में पूरे राष्ट्र से बेहतरीन लोग इकट्ठा हुए। सभी के सानिध्य में न केवल देश के विभिन्न मुद्दों के बारे में पता चला अपितु सोशल मीडिया के माध्यम से किस तरह केंद्र सरकार को आमजन की समस्याओं से अवगत करवाना है इसके बारे में भी विचार विमर्श किया गया।राष्ट्रीय कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया टीम को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश की टीम ने उपचुनावों में काबिले तारीफ प्रदर्शन किया और और 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए भी पूरी तरह से कमर कसने को कहा गया।  इस दौरान हिमाचल प्रदेश की टीम को अवार्ड देकर सम्मानित किया गया व इस मौके पर रोहन गुप्ता (चेयरमैन सोशल मीडिया एआईसीसी) व सम्माननीय सदस्य सरल पटेल भी मौजूद रहे।
अभिषेक राणा ने प्रदेश सोशल मीडिया टीम को सम्मानित किए जाने के लिए सोनिया गांधी व राहुल गांधी का धन्यवाद किया और साथ ही हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़, प्रभारी राजीव शुक्ला व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का भी धन्यवाद किया और उन तमाम बहुमूल्य कार्यकर्ता व वरिष्ठ नेतागण का भी धन्यवाद किया जिन्होंने मिलकर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की नींव को मजबूत किया है।
अभिषेक राणा ने कहा कि उपचुनाव के दौरान हमने सोशल मीडिया के माध्यम से हर जन की समस्या को न केवल धरातल पर जाकर महसूस किया अपितु सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों द्वारा केंद्र सरकार के आगे उन समस्याओं को भी रखा और हमेशा ही रखते आ रहे हैं। उप चुनावों के दौरान हमने जनता को भी भाजपा की नाकामियों और प्रदेश की जयराम सरकार द्वारा किए गए अन्याय के बारे में अवगत करवाया और जनता से पुरजोर मांग भी की गई कि सही नेता का चुनाव किया जाए और आखिरकार जनता ने सही को विजई बनाया।
इसी प्रणाली पर हम आगामी विधानसभा चुनावों में भी जनता की समस्याओं को उठाएंगे और प्रदेश की भाजपा सरकार के आगे रखेंगे। प्रदेश सरकार की जो असफल नीतियां है जनता को उनसे भी अवगत करवाएंगे।

गोविंद ठाकुर ने मनाली से किया युवाओं के लिए वैक्सीनेशन का शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने किशोरों के टीकाकरण में प्रतिबद्धता और समर्पण के लिए स्वास्थ्य कर्मियों का जताया आभार