in

कांग्रेस जयराम सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यो को नहीं पचा पा रही है : ऊर्जा मंत्री

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति मे कांग्रेस सरकार पर पलट वार करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा जो पद यात्रा पाँवटा साहिब से शुरू की गई है, वो पाँवटा विधानसभा में ही फेल हो गयी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भी कांग्रेस भीड़ एकत्रित नहीं कर पाई। पाँवटा साहिब की जनता ने इन्हें पूरी तरह से नकार दिया है। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस जयराम सरकार द्वारा यहाँ किए जा रहे विकास कार्य को पचा नहीं पा रही हैं।

सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बताए कि उनके कार्यकाल में पाँवटा विधानसभा में कौन-कौन से काम उनकी सरकार ने किए। धूमल सरकार में जो कार्य रह गए थे वो काँग्रेस सरकार में जस के तस रहें। उनमें से एक भी काम उनकी सरकार में पूरा नहीं हुआ ना ही कोई नया काम शुरू हुआ। धूमल सरकार में शुरू हुए कार्य भी जयराम सरकार आने के बाद उन्होंने पूरे किए।

उन्होंने कहा कि ज़िला सिरमौर में पच्छाद, शिलाई, रेणुका जी और नाहन में मुख्यमंत्री ने रिकॉर्ड तोड़ घोषणाएँ की हैं और जल्दी ही मुख्यमंत्री का पाँवटा साहिब मे आने का भी कार्यक्रम बनाया जाएगा जो एतिहासिक होगा।

उपायुक्त ने किया जंजैहली स्वास्थ्य खंड में कोविड़ टीकाकरण केंद्रों का दौरा

आत्मनिर्भरता की प्रतीक बनी मुख्यमंत्री एक बीघा योजना