in

काश रेरा के कर्मचारी बार-बार आते और न्यूटाउन ऐसे ही चमकता रहता

बीबीएन(शांति गौतम):- बीबीएन के तहत बददी में सिक्का होटल के समीप बने गुप्ता अपार्टमेंट में करीब 500 परिवार रह रहे हैं, परंतु यहां पर सफाई व्यवस्था की बहुत बुरी हालत है। रेरा की टीम आने की भनक लगते ही बिल्डर ने यहां सफाई करवा दी ,यही नहीं बिल्डर ने यहां दीवारों  में चुना तक करवा दिया। यहां बसे फ्लैट मालिको ने सरकार से आग्रह किया है कि विभागों के अधिकारी यदि समय- समय पर यहां आते रहे तो उनका जीवन संवर जाएगा,उनके ना आने से यहां बिल्डर तानाशाही करता है।
यही नहीं बिल्डर यहां फ्लैटों की गैलरी में लगी लाइटें  देर रात तक ऑन करता है। जिससे फ्लैट मालिक परेशान हैं। रेरा अधिकारियों के आने पर यहां काफी सुधार देखने को मिला है । लोगों ने आह्वान किया है कि अधिकारियों को समय-समय पर यहां का दौरा करना चाहिए ताकि सुधार होता रहे।लोगों ने उम्मीद जताई है कि शायद अब वे शीघ्र रजिस्ट्रियां होने से इन फ्लैटों के मालिक बन जाएं।
गौरतलब है कि प्रदेश की रियल एस्टेट रेगुलेटरी ऑथोरिटी  की एक टीम ने रेरा के चेयरमैन डॉ. श्री कांत बाल्दी की अध्यक्षता मे बीबीन के बद्दी में गुप्ता अपार्टमेंट्स का दौरा किया था व बिल्डर को सख्त निर्देश दिए की यदि 700 फ्लैट मालिकों को नाजायज तंग किया गया तो इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भारत और श्रीलंका के बीच वर्चुअल द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन

एसडीएम ने सम्मानित किए राजपुरा स्कूल के विद्यार्थी