in

चार नगर निगम एवं नगर पंचायत चुनावों में भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने जी -जान से किया काम : अविनाश राय खन्ना

शिमला(प्रेवि):-  भाजपा प्रभारी ने कहा कि चार नगर निगम एवं नगर पंचायत चुनावों में भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने जी -जान से काम किया है। उन्होंने कहा कि हर चुनाव कुछ सिखा कर जाता है और हम इन परिणामों को लेकर आत्मचिंतन भी करेंगे । उन्होंने कहा कि धर्मशाला और मंडी में पूर्ण रुप से भाजपा ने विजय हासिल की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में जिस प्रकार से नगर पंचायतों में भाजपा ने जीत दर्ज की है उससे स्पष्ट होता है कि जनता का रुख भाजपा की तरफ है।
उन्होंने कहा कि नगर निगम सोलन की बात की जाए तो भाजपा को कांग्रेस से ज्यादा मत प्रतिशत प्राप्त हुए हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने इन नगर निगम चुनावों में दोहरी राजनीति का उपयोग किया है। जब कांग्रेस के नेता शहरी इलाकों में जाकर प्रचार करते थे तो कहते थे कि नगर निगम अच्छी है और जब ग्रामीण इलाकों में प्रचार करते थे तो जनता को कहते थे कि इसका आपको नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान में धर्मशाला नगर निगम में कांग्रेस का राज था और अब भाजपा ने धर्मशाला नगर निगम में जीत दर्ज कर ली है।
उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री एवं पार्टी के काम पर पूरा विश्वास है। इन चुनावों में सबने मिलकर अच्छा काम किया है और भाजपा का कार्यकर्ता सक्रिय था। उन्होंने कहा की इन चुनावों में भाजपा ने कोई कमी नहीं छोड़ी, पर चुनाव परिणामों को लेकर हम आत्मचिंतन अवश्य करेंगे।
उन्होंने कहा की हर चुनाव अलग होता है और उनके परिणाम भी भिन्न-भिन्न प्रकार के आते है, जब लोकल बॉडी के चुनाव होते हैं तो परिणाम विपरीत भी हो सकते हैं , पर मुझे पूरा विश्वास है कि जिस प्रकार से भाजपा की सरकार केंद्र और प्रदेश में कार्य कर रही है 2022 में हम एक बार फिर भाजपा की मजबूत सरकार हिमाचल प्रदेश में बनाएंगे।
उन्होंने कहा कि आने वाले फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र एवं मंडी लोकसभा के उपचुनावों में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी और जीत का परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि हम इन नगर निगम चुनाव के नतीजों का सम्मान करते हैं।

वैल्फेयर सोसाईटी के रक्तदान शिविर में उमडी युवाओं की भीड

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर करेंगे राज्य स्तरीय हिमाचल दिवस समारोह की अध्यक्षता