in

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सतीश गोयल ने प्रशासन से किया निवेदन, स्पीड ब्रेकर को रिमूव कर सड़कों की हालत को जाए सुधारा

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

नेशनल हाईवे पर जगह-जगह स्पीड ब्रेकर लगने से अब स्थानीय लोग नाराज हो गए हैं। इसी के चलते चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सतीश गोयल ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि मात्र 2 से ढाई किलोमीटर के अंदर एक दर्जन से भी ज्यादा स्पीड ब्रेकर क्यों लगाए जा रहे हैं।

जबकि सड़क पूरी तरह से टूटी-फूटी है और यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि सड़क में गड्ढे है या गड्ढों में सड़क। आखिर क्यों इतने ज्यादा स्पीड ब्रेकर लगाए जा रहे हैं। इसके बारे में हर कोई हैरान है। लिहाजा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सतीश गोयल ने शासन प्रशासन से इस और ध्यान देने की गुहार लगाई और इसका कोई हल निकालने की बात कही।

सतीश गोयल ने बताया कि बद्रीपुर से लेकर इंडस्ट्रियल एरिया गोंदपुर तक सड़क की हालत बेहद दयनीय है। तारूवाला स्कूल से लेकर 2.5 किलोमीटर के बीच 17 स्पीड ब्रेकर लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि जितना मेटीरियल स्पीड ब्रेकर बनाने में लगाया गया उतना सड़क बनाने में लगाया होता तो शायद बेहतर होता। उन्होंने प्रशासन से निवेदन किया है कि जितने भी स्पीड ब्रेकर्स बनाये गए है, उन सभी को को हटाया जाए और सड़कों की हालत को सुधारा जाए।

11 दिसंबर को उत्तराखंड आएंगे अरविंद केजरीवाल

महिला के स्वावलंबन के साथ-साथ परिवार की आजीविका का साधन है खड्डी-गोविंद ठाकुर