in

जयराम सरकार के 3 साल का कार्यक्रम उपलब्धियों से है भरा : सुरेश कश्यप

शिमला(प्रे.वि.):- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने जयराम सरकार के 3 साल के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जयराम सरकार के 3 साल का कार्यक्रम उपलब्धियों से भरा हुआ है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने हर वर्ग का विशेष ध्यान रखा है। यह सरकार आम जनमानस की सरकार है।
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश उन्नति की राह पर आगे बढ़ रहा है हिमाचल प्रदेश सरकार को हर क्षेत्र में बड़े स्तर पर पुरस्कार भी प्राप्त हुए हैं।
उन्होंने कहा की स्वास्थ्य सेवाओं में हिमाचल प्रदेश पूरे देश में अव्वल नंबर पर चल रहा है करोना काल में भी जब पूरे देश में विकास कार्यों की गति रुकी थी हिमाचल में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास कार्य सुधीर रूप से आगे बढ़े हैं।
उन्होंने जयराम ठाकुर के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सरकार को शुभकामनाएं भी दी उन्होंने कहा की भाजपा संगठन हिमाचल प्रदेश में उत्तम कार्य कर रहा है।
भाजपा द्वारा चलाई गई ई विस्तारक योजना पूरे देश में चर्चित रही है , जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में कार्य किया है मिशन 2022 में एक बार फिर जयराम सरकार की वापसी निश्चित। यह जयराम ठाकुर सरकार के अच्छे कार्य है कि निरंतर हर चुनाव में भाजपा का वोट शेयर बढ़ रहा है।

नगर पंचायत शाहपुर के लिये भरे गये 8 नामांकन

जिला में आदर्श आचार संहिता के दौरान सभा, रैली व प्रदर्शन के लिए लेनी होगी अनुमति-डॉ0 परूथी