in

नगर पंचायत शाहपुर के लिये भरे गये 8 नामांकन

 

 

धर्मशाला(प्रे.वि.):– राकेश प्रजापति ने बताया कि नगर पंचायत शाहपुर के लिए आज 8 नामांकन भरे गए। इनमें वार्ड नम्बर -1 से सुनीता कुमारी, सुमन लता और ऊषा देवी, वार्ड नम्बर- 03 से आजाद सिंह और कमल किशोर, वार्ड नम्बर -4 से शुभम ठाकुर, वार्ड नम्बर -6 से सरिता देवी और वार्ड नम्बर -7 से नरेश राणा ने कहा अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

नगर परिषद के नगरोटा बगवां के लिए 13 प्रत्याशियों ने भरे नामांकन पत्र
उन्होंने बताया कि नगर परिषद नगर नगर बगवां के बारहवें के लिए 13 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र भरे। वार्ड नम्बर -1 से सीमा कुमारी और संजना भंडारी, वार्ड नम्बर -2 से अंजु बाला, पूजा देवी, सलोचना देवी और हेमलता, वार्ड नम्बर -3 से गौरव, वार्ड नम्बर -4 से सुपारा देवी, कुलदीप चंद और संसार चंद, वार्ड नम्बर -5 से मधु शर्मा और सुनील कुमार और वार्ड नम्बर -7 से संतोष कुमारी ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

नगर पंचायत जवाली के लिए 18 उम्मीदवारों ने भरे नामांकन पत्र
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने बताया कि नगर पंचायत जवाली के चुनाव के लिए 18 उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र भरे। उन्होंने बताया कि वार्ड नम्बर -1 से पूजा रानी और रीतू कुमारी, वार्ड नम्बर -2 से अजय विवेक पठानिया और कृष्ण सिंह, वार्ड नम्बर -3 से दिनेश कुमारी और सुषमा देवी, वार्ड नम्बर -4 से जगपाल सिंह, परमजीत और बलजीत सिंह, वार्ड नम्बर -5 से मोहिन्द्र सिंह और रघुवीर सिंह, वार्ड नम्बर -6 से मोनिका और मीनू बाला, वार्ड नम्बर -7 से इन्द्रजीत सिंह और सीमा, वार्ड नम्बर -8 से सतीश कुमार और रवि कुमार और वार्ड नम्बर -9 से राधा देवी ने एक नामांकन पत्र दाखिल किया।

कांग्रेस का नेता जन्म से बनता है, पर भाजपा का नेता कर्म से बनता है : अविनाश राय खन्ना

जयराम सरकार के 3 साल का कार्यक्रम उपलब्धियों से है भरा : सुरेश कश्यप