in

जयराम सरकार है जागरूक एवं कार्य कुशल : भाजपा प्रदेश महामंत्री

शिमला (प्रे.वि.): – भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल और त्रिलोक कपूर ने एक संयुक्त बयान में कहा कि कांग्रेस के नेता भाजपा सरकार के कार्यकाल का एक भी भ्रष्टाचार मोर्चा लाकर दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष केवल बयानबाजी करके जनता का ध्यान भटकाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री पूर्व मंत्री केंद्रीय मंत्री भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त पाए गए और कई नेताओं के केस सुप्रीम कोर्ट तक चले गए। भाजपा नेताओं ने कहा कि केवल कुलदीप राठौर गुट के लोग बयानबाजी कर अपने अध्यक्ष के बचाव में उतर रहे हैं। बाकी कांग्रेस के सभी नेता मौन है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकारवेयर और कार्य अनुकूल है। राष्ट्र और प्रदेश में कांग्रेसी विचारधारा से लोग जुड़ना नहीं चाहते हैं। जनता को कांग्रेस का असली चेहरा ज्ञात हो गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस की हालत दुर्बल होती चली जा रही है। जब एक राज्य के अध्यक्ष को अपने नेताओं से बयान देने के लिए ध्वनहन करना पड़ा था तो इसका मतलब है कि पार्टी का बल खत्म हो रहा है। उन्होंने कहा कि सोलन जिला परिषद के बाद अब बिलासपुर जिला परिषद में कांग्रेस की हार सामने आई है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा सरकार डबल इंजन के रूप में कार्य कर रही है और आधारभूत संरचना विकास कार्य प्रगति पर है।
भाजपा महाजनों ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि जब केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार बनी हुई है। तब से तीव्र गति से विकास कार्य हो रहा है। वह नेशनल हाईवे हो, रेलवे हो या हवाई पट्टी हो। मुकेश अग्निहोत्री जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

एन्टी करप्शन ऑफ इंडिया की ओर से सुमित सिंगला को 2020 प्राइड ऑफ इंडिया अवार्ड से नवाजा गया

2 जनवरी को रहेगी बिजली आपूर्ति बाधित