in

एन्टी करप्शन ऑफ इंडिया की ओर से सुमित सिंगला को 2020 प्राइड ऑफ इंडिया अवार्ड से नवाजा गया

 

 

 

बीबीएन (कविता गौतम): – प्रदेश की होनी मानी अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी व क्युरटेक ग्रुप हिमाचल की पहली ऐसी संस्था बन गई है, जिसे सामाजिक सहयोग के कार्यों में 14 सालों से लगातार सेवाएं देने के लिए 700 से 800 नेशनल इंटरनेशनल अवार्ड दिए गए हैं प्राप्त हो चुके हैं। उन्हें दिल्ली मे एन्टी करप्शन ऑफ इंडिया के नेशनल प्रेजिडेंट नरेंद्र अरोड़ा ने प्राइड ऑफ इंडिया का सम्मान नवाजा देकर सम्मानित किया। सोसाइटी के अध्यक्ष व क्यूरेटेक फार्मा ग्रुप के एमडी सुमित सिंगला ने यह जानकारी को मीडिया के साथ साझा किया है।

 

बीएन में पत्रकारों से बातचीत मे उन्होंने बताया कि सोसायटी को कुल 30 डॉसेट अवार्ड, 100 इंटरनेशनल, 200 नेशनल, 50 स्टेट लेवल अवार्ड, मैडल व प्रमाण विभिन्न संस्थाओं से समाज के लिए किए गए सराहनीय कार्यों
को लेकर मिल चुके हैं। वह इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि उनके बड़े भाई अमित सिंगला की याद में शुरुआत की गई यह समाज इतना अच्छा काम कर रहा है। उद्यमी सुमित सिंगला को हाल ही में दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड समिति मुंबई द्वारा हिमाचल चेप्टर का प्रेसिडेंट भी बनाया गया है व नेशनल व इंटरनेशनल लेवल पर इस सोसाइटी को 30 देशों से डॉक्टरेट के उपाधि व 7 देशों ने अम्बेसडर बनाया है।

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा हिमाचल प्रदेश के समस्त कार्यकर्ताओं को नव वर्ष 2021 की दी शुभकामनाएं

जयराम सरकार है जागरूक एवं कार्य कुशल : भाजपा प्रदेश महामंत्री