in

जिन अधिकारियों ने कॉलेज में जनसभा करने की अनुमति दी, उन अधिकारियों पर यदि सरकार ने कार्यवाही नहीं की तो अनशन करने से पीछे नहीं हटेगी कांग्रेस : अनिल डडवाल

 

गगरेट(ऊना)(प्रे.वि.):- अपने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस विदं अनिल डडवाल ने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को चैक देने के जो कार्य पूर्व में नगर पंचायत अथवा ग्राम पंचायतों के सचिव करते रहे हैं।  वो कार्य करने के लिए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजकीय महाविधायलय के प्रांगण में परीक्षा के दौरान ही अपना कार्यक्रम कर के ये बता दिया है की भाजपा अपनी गिरती साख को बचाने के लिए नियमों कानूनों ओर नैतिकता को तर्क पर र कर कुछ भी कर सकती है। फिर चाहे उसके लिए जनता के हितों से खिलवाड़ हो या छात्रों के हितों से

अनिल डडवाल ने कहा कि अनुराग ठाकुर की जनसभा को करवाने की इजाजत किसके कहने पर दी गई। इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा प्रशासन की गैरजिम्मेदारी का आलम देखिये जब छात्र-छात्राएं परीक्षा दे रहे थे तब परीक्षा हाल के बाहर बरामदों ओर प्रांगण में सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे थे और वहां लगे लाऊड स्पीकरों पर माइक के माध्यम से पुरजोर आवाज में भाषण दिए जा रहे थे। जिसकी वजह से परीक्षा देने वाले छात्र गहरे सदमें व मानसिक अवसाद से घिर गए। छात्रों को परीक्षा देने में बहुत ही परेशानी हुई तथा मानसिक अवसाद ओर सदमे की बजह से कोई भी छात्र अपनी परीक्षा अच्छे से नहीं दे पाया है।

इसी दौरान परीक्षा दे रहा एक होनहार छात्र इतना मानसिक तनाव व अवसाद से घिर गया की उसने परेशान होकर इस कार्यक्रम का विरोध कियाआग्रह किया कि इसे बंद किया जाए। वो परीक्षा में ध्यानकेन्द्रित नहीं कर पा रहा है। मगर ऐसा करने वाले छात्र की आवाज को सक्षम प्रशासनिक अधिकारी द्वारा दबाया गया और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उस छात्र को डराने के लिए उग्र हावभाव दिखाते हुए नारेबाजी की व हूटिंग कर के उसे मानसिक तौर पर सरेआम प्रताड़ित किया।

इस सारे प्रकरण की जांच करवाई जाए और इसके लिए जिम्मेदार सक्षम प्रशासनिक अधिकारियों को चिन्हित कर के उनके विरुद्ध उचित कार्यवाही की जाए। अनिल डडवाल ने कहा कि यदि आने वाले दिनों में कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो वह कॉलेज के गेट के आगे अनशन करने से भी परहेज नहीं करेंगे। अगर इस मुद्दे को लेकर आगामी दिनों में कांग्रेस पार्टी गगरेट विधानसभा आगामी दिनों में इस मुद्दे को लेकर जरूर गगरेट विधानसभा क्षेत्र में माहौल खराब होता है, तो इसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी।

हार नहीं मानूंगा, भ्रष्टाचार का मामला उठाता रहूंगा : आरटीआई कार्यकर्ता चतर सिंह

त्रिलोकपुर में आश्विन नवरात्र के सातवे दिन 4000 श्रद्धालुओं ने किए माता के दर्शन