in

जिलाधीश सिरमौर के कार्यालय के प्रांगण में सर्व धर्म सभा का किया गया आयोजन , कोरोना दिवंगतो को दी गई श्रद्धाजंलि

हिमवंती मीडिया/नाहन 

जिलाधीश सिरमौर के कार्यालय के प्रांगण में सर्व धर्म सभा का आयोजन किया गया,जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त ने की। इस सर्वधर्म प्रार्थना में अनेक धर्मो के गुरुओं व समुदायों से विशेष मुखियों ने भाग लिया। वही मुस्लिम समुदाय से धर्मगुरु मौलाना अब्दुल हसन, पेश इमाम जामा मस्जिद गुन्नुघाट, नाहन व नसीम दीदान ने भी इस सर्वधर्म प्रार्थना सभा में भाग लिया।

ऑल हिमाचल मुस्लिम वैलफेयर सोसाईटी के मुख्य सलाहकार नसीम दीदान ने इसे एक अति सराहनीय व सफल प्रयास बताया है। सर्वप्रथम सभी भागीदारों द्वारा खड़े होकर दो मिनट का मौन धारण करके कोरोना दिवंगतो को श्रद्धाजंलि दी गई तथा कोरोना पीड़ितों के लिए शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की गई।

इस प्रार्थना सभा में उन कोरोना योद्धाओं को भी नमनः किया गया, जिन्होनें अपनी जान को जोखिम मे डालकर अनेक कोरोना मरीजों की सेवा की। दीदान ने कहा कि इस महामारी में अनेक लोगों ने अपनों को खोया है, जिनका दुःख बांटना हमारा भी कर्तव्य बनता है। उन्होंने कहा कि बीमारी को ठीक करने के लिए दवाई के साथ-साथ दुआ भी बहुत जरुरी है। दीदान ने कहा कि धार्मिक ग्रन्थ कुरान पाक, गीता व बाईबल सहित सभी धर्म, ग्रन्थों में दिव्य संदेश है व सभी धर्मो में मानवता ही सर्वोपरि है। 

 

व्यक्ति का रास्ता रोककर उसके साथ लोहे के पाइप से की गई मारपीट, व्यक्ति के सिर पर आई गंभीर चोटें

आत्मसंयम रखें तो कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है – डॉ0 परूथी