in

ट्रिपल इंजन की सरकार ने धर्मशाला में बढाई विकास की रफ्तार : विशाल नैहरिया

हिमवंती मीडिया/धर्मशाला

राज्य स्कूल शिक्षा बोर्ड से कोतवाली तक रोड अप्रैल तक स्मार्ट हो जायेगा। स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत बन रहे स्मार्ट रोड का विधान सभा क्षेत्र धर्मशाला विधायक विशाल नैहरिया ने नगर निगम महापौर ओंकार नैहरिया और उप महापौर सर्व चंद गलोटिया के साथ निरिक्षण किया। विधायक विशाल नैहरिया ने नगर निगम और स्मार्ट सिटी परियोजना के अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुये लक्षित समय में स्मार्ट रोड का कार्य पुरा करने के निर्देश दिये।

विधायक विशाल नैहरिया ने कहा की शिक्षा बोर्ड से कोतवाली बाज़ार तक रोड अप्रैल में बनकर तैयार किया जायेगा। 25 करोड़ से बन रहे स्मार्ट रोड में स्मार्ट एलईडी लाइट स्थापित की जाएगी। वहीँ रोड के दोनों ओर वॉक-वे, कैमरे और डीजिटल इनफर्मेशन बोर्ड स्थापित किये जायेंगे। इसके आलावा रोड के दोनों ओर बिजली की तारों और पानी की पाइपों को ट्रेन्चेस में डाला जायेगा। विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि धर्मशाला में ट्रिपल इंजन की सरकार ने विकास की रफ्तार बढाई है।

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने धर्मशाला को स्मार्ट सिटी का तोहफा दिया और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्मार्ट सिटी के खाते में राज्य सरकार के हिस्से का बजट जमा किया और अब भाजपा समर्थित नगर निगम बनने पर स्मार्ट सिटी के कार्यों सहित धर्मशाला में एनी विकास कार्यों में तेजी आई है। इस मौके पर नगर निगम धर्मशाला के अधिकारी एंव स्मार्ट सिटी धर्मशाला परियोजना के अधिकारी मौजूद रहे।

मंडी में कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर ‘सक्षम कैंप’ 13 दिसंबर से

प्रदेश सरकार बुनियादी स्तर पर गुणात्मक व आधुनिक शिक्षा सुविधा घरद्वार पर उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध : सरवीन चौधरी