in

तेलका के धर्मेन्द्र सूर्या बने चम्बा -कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के युकां सचिव

 चंबा (तेलका) (प्रे.वि.):-  कांग्रेस पार्टी ने युवा कांग्रेस की कार्यकारिणी का नवगठन करते हुए तेलका के धर्मेन्द्र सूर्या को चम्बा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र का सचिव नियुक्त किया है। तेलका क्षेत्र के लोगों ने धर्मेंद्र को इस नई जिम्मेदारी मिलने पर मुबारकबाद दी है।

चम्बा कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के युकां के सचिव चुने जाने के बाद धर्मेन्द्र ने बताया कि वो पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वहन करते हुए पूरी निष्टा से पार्टी हित में काम करेंगे ।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने में प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल रही है । ऐसे में वो वर्तमान सरकार की सभी नाकामियों को जनता से रूबरू करवाकर पार्टी हित में कार्य करेंगे ।

धर्मेन्द्र सूर्या ने बताया कि डल्हौजी की विधायक आशा कुमारी ने उन्हें जो जिम्मा दिया है उसके लिए वो आशा कुमारी के आभारी हैं। इसके साथ ही उन्होंने युकां के जनरल सैक्रेटरी निशांत ठाकुर का भी आभार जताया है ।
धर्मेन्द्र सूर्या को युकां के सचिव बनाए जाने पर तेलका क्षेत्र के युवाओं मनोज कुमार , बबलू , संजय ललहाल , परवेज खान , कमलेश कुमार , अजय बड़ियाल , चमारू राम व सुभाष कुमार आदि ने उसे बधाई दी है ।

विधान सभा सचिवालय में जन प्रशासन तथा मानव विकास समितियों की बैठकें आयोजित।

हिलव्यू पब्लिक स्कूल के बच्चों द्वारा मनाई गई जन्माष्टमी