in

देहरादून में भारी बारिश के बाद खिली धूप, मंसूरी में हुई बर्फबारी

हिमवंती मीडिया/उत्तराखंड 

चकराता, धनोल्टी, चमोली, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी की ऊंची चोटियों पर भी बर्फबारी का दौर जारी है। उत्तराखंड में  चौथे दिन भी बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है। जहां एक ओर रात भर बारिश के बाद देहरादून में धूप और बादलों की छुकाछिपी जारी रही तो वहीं मसूरी के लालटिब्बा में हिमपात हुआ। लेकिन मसूरी शहर में बर्फ नहीं टिकी। फिलहाल यहां बारिश रुकी हुई है। चकराता, धनोल्टी, चमोली, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी की ऊंची चोटियों पर भी बर्फबारी का दौर जारी है।

बड़कोट में रातभर बारिश के चलते यमुनोत्री हाईवे ब्रहमखाल में मलबा आने से अवरुद्ध है। सड़क खोलने के प्रयास किए जा रहे हैं। गंगोत्री हाईवे भी बर्फबारी की वजह से बंद पड़ा हुआ है। कोटद्वार-दुगड्डा के बीच नेशनल हाईवे बारिश की वजह बेहत खराब हालत में है। यहां यातायात फिलहाल बंद है।

चमोली जनपद में देर रात से बारिश और बर्फबारी का दौर सोमवार सुबह को भी जारी रहा। बदरीनाथ धाम में करीब तीन फीट तक बर्फ जम गई है, जबकि हेमकुंड साहिब में चार फीट तक बर्फ जम गई है। साथ ही गौरसों बुग्याल, औली, तपोवन, रिंगी, करछों, भलगाांव, पाणा, ईराणी, डुमक, कलगोठ, सुतोल, कनोल, रामणी, रुद्रनाथ, लाल माटी, फूलों की घाटी, नीती और माणा घाटी के गांव बर्फ से ढक गए हैं।

राज्य सरकार लगातार कर रही आचार संहिता का उल्लंघन, कोऑपरेटिव बैंकों में अब भी बैक डोर से नियुक्तियां जारी :  हरीश रावत

पूर्व विधायक इमरान मसूद पर हुआ मुकदमा दर्ज, बैठक में भीड़ एकत्रित कर किया चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन