in

निलंबन के बाद कुल्लू के पूर्व एसपी गौरव सिंह ने फेसबुक पेज पर जारी किया अपना बयान

हिमवंती मीडिया/ कुल्लू

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कुल्लू दौरे के दौरान हुए थप्पड़ प्रकरण मामले में निलंबित हुए आईपीएस अधिकारी गौरव सिंह ने कुल्लू पुलिस के फेसबुक पेज पर अपना ब्यान अपडेट किया है। एसपी गौरव सिंह को 2 साल का बतौर एसपी कुल्लू में अपनी सेवाएं दी।

इस दौरान उन्होंने कुल्लू की जनता से बेहद अच्छे स्थापित किए, लेकिन हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कुल्लू दौरे के दौरान अपशब्द से आहत गौरव सिंह ने एसपी सीएम सिक्योरिटी को थप्पड़ मार दिया।

जिस पर डीजीपी संजय कुंडू ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। इसके बाद कुल्लू छोड़ते हुए उन्होंने कुल्लू की जनता और साथी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए फेसबुक पर अपना संदेश जारी किया।

उन्होंने अपने संदेश में लिखा

प्रिय साथियों,

पिछले 2 वर्षों में आपके स्नेह और प्रेरणादायक सहयोग के साथ मुझे देव भूमि कुल्लू में अपनी सेवाएं देने का सौभाग्य मिला। मैं जिला के समस्त लोगों, जिला पुलिस बल और समस्त वॉलंटियर्स का सदैव आभारी रहूंगा। आपके द्वारा समय-समय पर दिए गए सुझावों और मार्गदर्शन के चलते जिला पुलिस कुल्लू की टीम ने निरंतर बेहतर कार्य करने के प्रयास करते हुए सफलतापूर्वक अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन किया। मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ सुरक्षित और खुश रहने की कामना करता हूं। हम सभी पर देवी देवताओं का आशीर्वाद बना रहे।

आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

जय हिंद जय हिमाचल।।

गौरव भूतपूर्व पुलिस अधीक्षक, जिला कुल्लू।

नशे के विरुद्ध अधिक प्रतिबद्धता व कड़ाई से निपटने की आवश्यकताः राज्यपाल

दवा निर्माता संघ ने फार्मा कर्मचारियों की करवाई रिकार्ड तोड वैक्सिनेशन