in

नेहा रिक्टा बनी मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल 2021

हिमवंती मीडिया/हमीरपुर

 मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल प्रतियोगिता का समापन हमीरपुर में 23 दिसंबर को हुआ। यह आयोजन हमीरपुर के बसंत रिजॉर्ट में करवाया गया। तीन दिन तक चली इस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड मे प्रदेश भर से 17 युवतियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता के प्रथम दिन प्रतिभागियों को विभिन्न गतिविधियां करवाई गई, जिसमें स्पोर्ट्स, रिवर राफ्टिंग, कैंपिंग आदि शामिल  रही।

गौरतलब है कि शिमला के जुब्बल से सम्बन्ध रखने वाली 22 वर्षीय नेहा रिक्टा ने मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल का खिताब अपने नाम किया। वर्तमान में वह पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ से इंग्लिश में एमए कर रही है। इस प्रतियोगिता में फर्स्ट रनरअप 18 वर्षीय आरजू और सेकंड रनरअप 20 वर्षीय अदिति कश्यप रही।

प्रतियोगिता में मोस्ट जीनियस मिस हिमाचल का खिताब चंबा की सपना शर्मा ने अपने नाम किया। जो वर्तमान समय में हिम हिमवंती अखबार में कार्यरत है। शिमला की स्मृति मांटा को मोस्ट चार्मिंग मिस हिमाचल और दामिनी को मिस ग्लैमरस के खिताब से नवाजा गया।

प्रतियोगिता में फिल्म निर्माता एवं लेखक राजेंद्र राजन, प्रवक्ता पारुल तरुण शर्मा, फैशन डिजाइनर पूनम पटियाल और सॉफ्टवेयर इंजीनियर ओमजा ठाकुर व मोस्ट विवेशियस मिस हिमाचल 2020 कृतिका ठाकुर ने जज की भूमिका निभाई। मंच संचालन राष्ट्रीय प्रवक्ता व मॉडल शिवा खान ने किया। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट और ट्रॉफी से नवाजा गया।

100 से अधिक लोगो ने उठाया नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को अर्पित की श्रद्धांजलि