in

पंजाब विधायक ने जीरकपुर में अपने फार्म हाउस को 100 बेड के अस्थायी आइसोलेशन वार्ड में किया तब्दील

शिमला(पी.आई.बी ):-  कोरोना के मामलों में नाटकीय वृद्धि के साथ, आइसोलेशन केंद्रों की आवश्यकता भी बढ़ गई है। कई धर्मार्थ संस्थाओं और गैर-सरकारी संगठनों को मिनी कोविड केयर सेंटर में बदल दिया गया है। ऐसा ही एक मामला में पंजाब के विधायक एन.के. शर्मा ने जीरकपुर में अपने फार्म हाउस को 100 बेड के अस्थायी आइसोलेशन वार्ड में तब्दील कर दिया है।
 
इस 100 बेड के अस्थायी आइसोलेशन वार्ड में उन कोविड मरीजों को आइसोलेट किया जाएगा जो किसी भी कारण से घर पर आइसोलेट नहीं हो सकते हैं। केंद्र में डॉक्टर की सुविधा, एम्बुलेंस और नियमित भोजन भी उपलब्ध कराया जाता है।
श्री एन.के. शर्मा ने कहा, “जैसे-जैसे मामले बढ़ रहे हैं, कई लोगों को घर पर आइसोलेशन की सुविधा नहीं मिल पा रही है। हमने आइसोलेशन सेंटर में 100 मरीजों के लिए व्यवस्था की है और उनके लिए बेहतरीन सुविधाएं देने का प्रयास किया है। डॉक्टरों, दवाओं और एम्बुलेंस की भी व्यवस्था की गई है।” उन्होंने आगे कहा कि वे केंद्र में ऑक्सीजन की व्यवस्था के लिए भी प्रयास किये जा रहे है।  
 

प्रदेश सरकार नशीली दवाओं की तस्करी से निपटने के लिए बहु आयामी रणनीति अपनाकर राज्य को ‘ड्रग फ्री स्टेट’ बनाने के लिए है प्रतिबद्ध : मुख्यमंत्री

केहर खाची ने महेश गौतम के निधन पर जताया शोक