in

पांगी के तहसीलदार रोशन शर्मा को सेवानिवृत्त होने पर दी गई विदाई

चंबा/वीरू राणा

हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा मुख्यालय के तहसीलदार रोशन शर्मा मंगलवार को अपनी 60 वर्ष की लंबी सेवाओं के बाद सेवानिवृत्त हो गए। उनकी सेवानिवृत्ति पर तहसील कार्यालय व वजत भवन चंबा में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें उपायुक्त चंबा समेत कई बड़े अधिकारियों ने उनके लंबे स्वास्थ्य की कामना की।

मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम के बाद उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने बताया कि कोई भी व्यक्ति सेवानिवृत्त नहीं होता है। व्यक्ति सरकारी सेवाओं के बाद भी समाज व पारिवारिक सेवाओं में अपना योगदान देता है। उन्होंने बताया कि रोशन शर्मा का पूरा कार्यकाल उत्कृष्ट एवं सराहनीय रहा।

इस मौके पर एसडीएम चंबा, नायब तहसीलदार व कई अधिकारी मौजूद थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोशन शर्मा चंबा के पांगी घाटी के रहने वाले है। और पांगी के मुख्यालय किलाड़ में भी अपनी सेवाएं दे चुके है। पांगी में इनके कार्यकाल में कई विकास कार्य हुए है। साथ ही पांगी घाटी में रोशन शर्मा का कार्यकाल उत्कृष्ट एवं सराहनी रहा।

तहसीलदार रोशन शर्मा के विदाई समारोह तहसील कार्यालय सहित कई जगहों पर आयोजित किया गया। चंबा मुख्यालय में काफी सालों से तहसीलदार पद पर रहते हुए सराहनीय सेवाएं देने के लिए जाने जाते थे। जिसके चलते समाजसेवी, जनप्रतिनिधि, सरकारी महकमो में लगे कार्मिको सहित आमजन भी विदाई देने पहुचे।

उचित मूल्य की दुकानों के आवंटन के लिए 21 दिसम्बर तक करें आवेदन

तीर्थ पुरोहितों और साधु-संतों में धामी सरकार के फैसले से खुशी की लहर