in

पांवटा में चोरों के हौसले बुलंद, लघु सचिवालय परिसर में वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने कसा शिकंजा,किया दो चोरो को गिरफ्तार

हिमवंती मीडिया/प्रीति चौहान

पांवटा साहिब‍ में स्थित लघु सचिवालय परिसर में कई बार चोरी की वारदातें सामने आ चुकी है। वहीं पुलिस ने चोरों पर शिकंजा कस दिया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिरों को पुलिस ने धर दबोचा है।

बता दें कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में कई खुलासे होने की आशंका जताई जा रही है।

गौर हो कि पांवटा साहिब में दो शातिरों ने मिलकर लघु सचिवालय परिसर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। मामला गंभीर होने के कारण ये मामला पुलिस के लिए चुनौती बन गया थे।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले के एक आरोपी 22 वर्षीय अमन पुत्र विजय कुमार निवासी वार्ड नंबर सात वाल्मीकि बस्ती को दो दिन पहले गिरफ्तार कर लिया था। अमन की निशानदेही पर जांच अधिकारी तजिंदर सिंह व उनकी टीम ने दूसरे आरोपी अभिषेक पुत्र राजपाल निवासी बालाचोर को हरियाणा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी नशे के आदि हैं।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। रिमांड के दौरान दोनों आरोपीयों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

उत्तराखंड में कोविड के मामले ज्यादा बढ़ने पर शादी व अन्य सार्वजनिक समारोह मे शामिल होने वालों की संख्या को किया जाएगा सीमित : मुख्य सचिव

मुख्यमंत्री द्वारा क्योरटेक ग्रुप के सुमित सिंगला को किया गया बेस्ट एचीवर अवार्ड 2021 प्रदान