in

मुख्यमंत्री द्वारा क्योरटेक ग्रुप के सुमित सिंगला को किया गया बेस्ट एचीवर अवार्ड 2021 प्रदान

हिमवंती मीडिया/एस गौतम
 क्योरटेक ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर व अमित सिंगला वेलफेयर सोसाइटी के फाउंडर प्रेसिडेंट सुमित सिंगला की समाज के  प्रति सेवाओं को देखते हुए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें बेस्ट एचीवर अवार्ड 2021 से पुरस्कृत किया।  इस अवसर पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को सोसाइटी द्वारा गत वर्षों  में हुए राज्य के सर्वांगीण विकास को देखते हुए, बेस्ट चीफ मिनिस्टर के पुरस्कार के स्वरूप में  एक पेंसिल स्केच देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने इस अवसर पर सोसाइटी की मैगज़ीन के तीसरे अंक को रिलीज़ किया।
मुख्यमंत्री ने सिंगला की प्रसंशा करते हुए कहा की एक उद्योगपति द्वारा अपने कीमती समय मे से समय निकाल कर समाज की सेवा में जुट जाना और उसको एक मैगज़ीन के रूप में प्रकाशित कर दूसरों को भी समाज सेवा के लिए प्रेरित करता है। उल्लेखनीय है कि अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी ने कोविड महामारी दौरान जब महामारी के डर से एक परिंदा भी पर नहीं मार रहा था, 4 रक्तदान शिविर लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया।
इस अवसर पर प्रदेश के लोक संपर्क निर्देशक हरबंस और मुख्यमंत्री के मैनेजर आई टी सेल  किशोर शर्मा को भी मैगज़ीन की प्रतियां प्रदान की गयी।

पांवटा में चोरों के हौसले बुलंद, लघु सचिवालय परिसर में वारदात को दिया अंजाम, पुलिस ने कसा शिकंजा,किया दो चोरो को गिरफ्तार

“जैव विविधता और सतत विकास” विषय पर दो दिवसीय राष्ट्रीय संगोष्ठी का हुआ समापन