in

पांवटा साहिब के देईजी साहिबा मंदिर की भूमि पर अवैध रुप से एक ट्यूवेल बोरिंग के हो रहे कार्य को तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री द्वारा करवाया गया बंद

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

उपमंडल पांवटा साहिब के राजकीय महाविद्यालय के समीप देईजी साहिबा मंदिर की भूमि पर अवैध रुप से एक ट्यूवेल बोरिंग का कार्य करने पर लोगों ने विरोध किया है। करोड़ों रूपये की मंदिर भूमि के बीचों- बीच इस तरह से अवैध कार्य से लोग हैरान थे। सूचना मिलने पर तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री मौके पर पहुंचे तथा अवैध रुप से किए जा रहे ट्यूवेल बोरिंग कार्य को बंद करवा दिया गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार पांवटा साहिब के श्री गुरू गोविंद महाविद्यालय के समीप देईजी साहिबा मंदिर की भूमि पर बिचो-बीच ट्यूवेल के लिए बोरिंग की खुदाई का काम किया जा रहा था। जैसे ही आस-पास के लोगों को इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंच कर लोगों ने विरोध किया व लोगों ने इसकी शिकायत प्रशासनिक अधिकारियों को कर दी। क्योंकि इस भूमि पर किसी भी तरह का काम  एसडीएम व तहसीलदार व मंदिर कमेटी की अनुमति के बिना नही किया जा सकता।  मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी उचित कार्यवाही करवाने की मांग रखी है। ऐसे कार्य करने वाले कि मशीन को ही जब्त करने की मांग की है।उधर पांवटा साहिब के तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री ने बताया की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर निर्माण कार्य को बंद करवाया गया है।

रेल मंत्री की घोषणा के बावजूद भी कोरोना काल में बढे किराए को अभी तक नहीं किया गया कम : कबीरूद्दीन मौलाना फ़ारान

आरटीआई कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया एक बैठक का आयोजन, फतेह चंद गुलेरिया ने की अध्यक्षता