in

रेल मंत्री की घोषणा के बावजूद भी कोरोना काल में बढे किराए को अभी तक नहीं किया गया कम : कबीरूद्दीन मौलाना फ़ारान

हिमवंती मीडिया/मिस्सरवाला 

अखिल भारतीय समाज सुधार समिति के अध्यक्ष कबीरूद्दीन मौलाना फ़ारान ने रेल विभाग को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कुछ मांगों का वर्णन किया है।

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि रेल मंत्री की घोषणा के बावजूद भी कोरोना काल में बढे किराए को अभी तक कम नहीं किया गया है। वरिष्ठ नागरिकों को जो कोरोना काल में किराए में जो रियासत दी गई थी, वह बंद कर दी गई है जो उचित नहीं है।

मौलाना फ़ारान ने कहा कि बैड रोल  व एसी कमरों में कंबल व पर्दे नहीं लगे हुए हैं। अमृतसर से न्यूजलपाईगुड़ी के बीच चलने वाली हमसफर ट्रेन में सेकंड एसी व फर्स्ट एसी कोच का होना अनिवार्य है जो जनता की पुरानी मांगे हैं। उन्होंने यह मांग भी की कि देहरादून से गुवाहाटी के बीच ट्रेन चलाई जाए, जिससे असम, बिहार, बंगाल,नेपाल के लोगों को सुविधा मिल सके।

उन्होंने कहा कि खाना परोसे जाने का जिम्मा निजी ठेकेदारों को दिया गया है, जिसमें क्वालिटी नहीं है। इसी तरह जो प्राइवेट लोग खाना भेजते हैं। वह पूरी तरह खस्ता हालत में होता है।

हिलव्यू पब्लिक स्कूल माजरा के विद्यार्थियों ने हिमाचल प्रदेश चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस – 2021 में लहराया परचम

पांवटा साहिब के देईजी साहिबा मंदिर की भूमि पर अवैध रुप से एक ट्यूवेल बोरिंग के हो रहे कार्य को तहसीलदार वेदप्रकाश अग्निहोत्री द्वारा करवाया गया बंद