in

पांवटा साहिब में चौथा सुपर कप फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज, 32 टीमें लेगी भाग

पांवटा (हिमवंती मीडिया)पावंटा साहिब में युवाओं और खेल प्रेमियों के उत्थान के लिए समय-समय पर खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती हैं । इसी के अंतर्गत  चौथा सुपर कप फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा, अरविंद सिंह मरवाह मधुकर डोगरी रहे। उन्होंने युवाओं को खूब प्रोत्साहित किया।

पावंटा यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के अध्यक्ष अनु शर्मा, शब्बीर अहमद, गुरदीप सिंह,संजीव धीमान, संजीव वर्मा, अक्षय, पवन, बृजेश शर्मा के द्वारा यह मैच आयोजित करवाया जा रहा है । जोकि 4 दिनों तक चलेगा।

आपको बता दें कि प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 31,000 और द्वितीय पुरस्कार ₹21,000 रखा गया है।
हिमाचल समेत विभिन्न राज्यों हरियाणा, पंजाब, उत्तराखंड, चंडीगढ़ आदि से इस प्रतियोगिता में टीमें भाग लेंगी

इसी दौरान कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अवनीत सिंह लांबा ने बताया कि युवाओं के लिए अच्छी सुविधाएं दिलाने के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे। और आगामी समय में खेलकूद से जुड़े कई नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। ताकि खेलकूद के क्षेत्र में युवाओं को अपना दमखम दिखाने का पूरा अवसर मिल सके।

कार्यक्रम के आयोजक संजीव वर्मा ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित करवाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रखना, और खेलों के प्रति नहीं भावना जागृत करना है। पहला मैच गाजियाबाद और पांवटा साहिब के बीच खेला गया। मैच के आरंभ में गाजियाबाद की टीम का खूब दबदबा रहा।

धर्मशाला के तपोवन में विधानसभा का शीतकालीन सत्र 10 दिसम्बर से आरम्भ- विपिन सिंह परमार

नाटक संत वाणी  में संत ने लोगों की समस्याओं का किया निदान