in

पेंशनर्स वैल्फेयर एसोसिएशन पाँवटा इकाई की मासिक बैठक डॉ. विपन कालिया की अध्यक्षता में हुई सम्पन्न

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

पेंशनर्स वैल्फेयर एसोसिएशन पाँवटा इकाई की मासिक बैठक डॉ. विपन कालिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई और  विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई। बैठक मे पंजाब सरकार द्वारा छठे वेतन आयोग की पैंशनर्स एवं फैमिली पेंशनर्स के संदर्भ में सिफारिशें नोटिफाई किए जाने के पश्चात् हि.प्र. सरकार से भी इन सिफारिशों पर आधारित कार्यवाही जल्द से जल्द करते हुए सभी लाभ हिमाचल पैश्नर्स व फैमिली पेंशनर्स व को दिए जाने का अनुरोध किया गया। सदस्यों ने सरकर से एक बार फिर 2006 से पूर्व सेवानिवृत पेंशनधारियों को उनकी लम्बित मांग पर जल्द कार्यवाही करने की मांग की।बैठक मे हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पेंशनर्स दिवस 17 दिसम्बर को धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर 75 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले सभी सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा।

सभी सदस्यों ने म्युनिसिपल कमेटी द्वारा एक मुश्त हाउस टैक्स जमा करवाने पर 307 की छूट की तिथी को 31 दिसम्बर तक बढ़ाने के फैसले का स्वागत किया। सदस्यों ने कहा कि म्युनीसपल कमेटी को ध्यान शहर की बाहरी सड़कों पर जो कि आस-पास की पंचायतों को लगती है, उन पर फैल रहे कूड़ा करकट की और ध्यान देना चाहिए और सम्बंधित पंचायतों के प्रतिनिधियों से मिल कर इस समस्या का समाधान करना चाहिए। सदस्यों ने एक बार फिर NH – 707 एवं 07 के दोनों ओर फुटबाथ बनवाने की आवश्यकता पर जोर दिया।

इस अवसर पर टी.पी.सिंह, इंद्र पाल वालिया, पी. सी. शर्मा, एम एस भटनागर बी.एस नेगी, ज्ञान चन्द्र शर्मा, वी.सी. छिब्बर, वीपी चौधरी, जवाहर, शान्ति स्वरूप गुप्ता, लखबीर सिंह, के के चड्ढा, एस एल मेहता, एम एल गुप्ता, बी एस भटारा, आर. एस. धिमान, श्रीमति सुधा कालिया व श्रीमती अनीता चड्ढा उपस्थित रहे।

दिवाली का त्यौहार महिलाओं के लिए आमदनी का है एक अच्छा अवसर

5 नवंबर से चंबा प्रवास पर होंगे विधानसभा उपाध्यक्ष