in

भाजपा का जाहज डूब रहा है-अग्निहोत्री

पांवटा(हिमवंती मीडिया)पांवटा साहिब में महिला महापंचायत के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा जनता पार्टी पर हमला बोल कहा कि
3 महीने बाद आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की है। हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनते ही नौकरियों की छड़ी लगना तय है 5 लाख नौकरियां हिमाचल को देंगे। भाजपा का जाहज डूब रहा है लोगों ने छलांग मारनी शुरू कर दी है तथा अधिकारियों ने भागना शुरू कर दिया है। मुख्य सचिव चले गए, डीजीपी ने जाने के लिए आवेदन किया है अब मुख्यमंत्री के जाने का समय है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा की हमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर वाईएस परमार और वीरभद्र सिंह पर नाज है। वाईएस परमार ने हिमाचल को बनाया है और वीरभद्र सिंह ने हिमाचल को निखारा है।

हिमाचल मैं कृषि से संबंधित ट्रैक्टर पर सब्सिडी दी जाती है लेकिन सबसे ज्यादा घोटाले भाजपा सरकार में सामने आ रहे हैं सब्सिडी पर सब्सिडी खाई जा रही है यह सब भाजपा के नेताओं शामिल हैं । वहीं पिछले कुछ महीनों पहले सिरमौर के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दौरा किया था जिसमें उन्होंने एक नारा लगाया था -न ताज बदलेंगे न राज बदलेंगे बस।

मुकेश अग्निहोत्री ने पलटवार करते हुए कहा ताज भी बदलेगा परिवार भी बदलेगा इस बार हिमाचल में आने वाली सरकार केवल कांग्रेस पार्टी की सरकार है। उन्होंने कहा कि 3 महीने बाद कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी ।

अपने संबोधन में भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा ओल्ड पेंशन स्कीम अटल बिहारी वाजपेई द्वारा हटाई गई थी लेकिन जयराम सरकार के पास जाकर ओल्ड पेंशन स्कीम लाने की फरियाद कर रही हैं।

उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि जाने वाली सरकार से क्यों फरियाद करते हो अब कांग्रेस पार्टी की सरकार आने वाली है उन्होंने कहा कि पहली मंत्रिमंडल की बैठक में ही ओल्ड पेंशन स्कीम पुनः चालू कर दी जाएगी।

स्वच्छ भारत मिशन में ग्राम पंचायत पनगां ने कायम की मिसाल

मुख्यमंत्री ने विमान दुर्घटना में पायलटों की शहादत पर किया शोक व्यक्त