in

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल – मुसाफिर

हिमवंती मीडिया/राजगढ़

भाजपा सरकार लोगों को विकास व सुशासन प्रदान करने में हर मोर्चे पर विफल हो गई है, जिसके चलते प्रदेश की भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है । यह बात पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं पीसीसी के उपाध्यक्ष जीआर मुसाफिर ने शरगांव में आयोजित पच्छाद कांग्रेस की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त की ।

मुसाफिर ने कहा कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश के प्रवास पर आए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जाते हुए झुनझुना थमा गए । बेहतर होता कि कर्जों में डूबी प्रदेश सरकार को विशेष पैकेज की घोषणा करते । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को हसीन सपने दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। परंतु धरातल पर कोई विकास नहीं दिखाई दे रहा है,जिसका जवाब उप चुनाव के दौरान दे दिया है ।

मुसाफिर ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर हमेशा डबल ईंजन की बात करते हैं । परंतु केंद्र की भाजपा सरकार ने विशेष  पैकेज के नाम पर राज्य को फूटी कौड़ी भी नहीं दी । यहां तक जो जीएसटी मेें राज्य का शेयर बनता है उसे भी पूरा नहीं दे रही है । देश व प्रदेश में मंहगाई व बेरोजगारी चरम सीमा पर है और  प्रदेश सरकार ने चार साल के पूर्ण होने पर करोड़ों रूपये जश्न मनाने पर खर्च कर दिए ।इस मौके पर मंडल अध्यक्ष बेलीराम शर्मा, संजीव शर्मा, प्रदीप कंवर, विद्यानंद सरैक, परीक्षा चौहान, दिनेश आर्य , राजकुमार, जीवन सिंह वर्मा, जगमोहन मेहता हरिदास आदि मौजूद रहे ।

मुख्यमंत्री ने हिमाचली प्रवासी ग्लोबल एसोसिएशन को किया सम्बोधित

केंद्र सरकार से 44 वेटनरी एम्बुलेटरी वाहनों को मिली स्वीकृति – वीरेंद्र कंवर