in

मकरोटी-भैरों-नेरटी-रैत सड़क पर व्यय होंगे 4 करोड़ 64 लाख रुपए – सरवीण चौधरी

हिमवंती मीडिया/धर्मशाला

मकरोटी-भैरों-नेरटी-रैत सड़क का कार्य प्रगति पर है और इस पर 4 करोड़ 64 लाख रुपये व्यय होंगे और इसके बन जाने से इस क्षेत्र के हजारों लोगों को अच्छी सड़क सुविधा का लाभ मिलेगा । यह जानकारी सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने मुंदला में लोगों की समस्याओं को सुनने के उपरान्त उनसे रूबरू होते हुए दी ।
उन्होंने लदवाड़ा भोण सड़क तथा मुंदला – मकरोटी  सड़क का कार्य शीघ्र पूरा करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग को दिए । उन्होंने जल शक्ति विभाग को निर्देश दिए कि 200.87 लाख से बनाई जा रही लदवाड़ा पेयजल योजना का कार्य शीघ्र पूरा करें। उन्होंने सामुदायिक भवन मुंदला की दूसरी मंजिल पर भवन बनाने के लिए 4 लाख,  5 में टाइलों के लिए 1 लाख, वार्ड 1 में श्मसान घाट के लिए 1 लाख रुपये देने की घोषणा की । उन्होंने कहा कि महिला मण्डलों को समुचित धनराशि शीघ्र ही उपलब्ध करवा दी जाएगी ।
इससे पूर्व उन्होंने शाहपुर में लोगों की समस्याओं को भी सुना । इस अवसर पर  ग्राम पंचायत भतल्ला वार्ड न० एक रोण गाँव के संजीव, विकास, सरोज, छाया, पप्पी, जीवना, सुशील, स्वरूप, पुरषोत्तम, सुरेश इत्यादि का प्रतिनिधि मंडल उप प्रधान संजीव के नेतृत्व में आज शाहपुर में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री से सड़क से संबंधित समस्या को लेकर मिला ।
मंत्री ने त्वरित करवाई करते हुए लोक निर्माण विभाग ,वन विभाग तथा ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों को संबंधित सड़क की समस्या का समाधान करने के आदेश दिए । ग्राम पंचायत प्रधान योगराज चड्डा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी ।

सरकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण है बैंकों का सहयोग – जतिन लाल

प्रत्येक माह के अंतिम शनिवार को आयोजित होगा पोषण दिवस : डीसी