in

मानल-कांटी मशवा सड़क को किया जाए ठीक, नहीं तो कार्यालय का किया जाएगा घेराव : अजय कंवर

हिमवंती मीडिया/पावंटा साहिब 

गिरिपार क्षेत्र के कांटी मशवा पंचायत के ग्रामीण सड़क की खस्ताहाल को लेकर सतौन में स्थित लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता से मिलकर ज्ञापन सौंपा तथा सड़क को जल्द ही दुरूस्त करने की मांग की है‌। ग्रामीणों ने विभाग को चेतावनी दी है की अगर जल्द ही सड़क को दुरूस्त नहीं किया तो कार्यालय का घेराव किया जायेगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कांटी मशवा नवयुवक मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल मंडल द्वारा अध्यक्ष अजय कंवर की अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग सतौन के सहायक अभियंता से मिलकर सड़क मुद्दा उठाया गया। कांटी मशवा नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अजय कंवर, देवेन्द्र कंवर, जगदीश शर्मा, रोशन, सुशील, नीरज, जयप्रकाश, भरत, वीरेंद्र कंवर, मनोज कंवर, रामेश्वर, राहुल कंवर, सुनील कंवर, विनोद, सतीश, रणदीप कंवर आदि ने बताया कि बरसात के बाद से मानल-कांटी मशवा सड़क खस्ताहाल हो चुकी है। जिस पर सफर करना जोखिम भरा हो गया है।

उन्होंने बताया कि बारिश होने से बड़े-बड़े पत्थर गिरने से सड़क बंद हो गई है। जिस कारण बस नहीं जा पा रही है। ग्रामीणों ने सहायक अभियंता को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी है कि  अगर जल्द ही सड़क को ठीक नहीं किया गया तो सतौन में स्थित लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का घेराव किया जायेगा।

उधर लोक निर्माण विभाग सतौन के सहायक अभियंता योगेश शर्मा ने बताया कि कांटी मशवा सड़क पर मशीन भेजकर जल्द ही सड़क को ठीक कर दिया जायेगा।

उपायुक्त ने शहीद स्मारक तथा युद्ध संग्रहालय में चल रहे कार्यों का किया निरीक्षण

2022 के विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों की जीत हो दर्ज : मुख्यमंत्री