in

यातायात पुलिस ने चालान काटकर वसूले सात हजार रूपए

बीबीएन (कविता गौतम): – पुलिस थाना बददी के तहत ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने वर्क न पहनने वाले और ट्रैफिक नियमों का पालन करने वाले लोगों के खिलाफ अभियान शुरू कर उनके संयोजन किए। वहाँ के लोगों को सकुशल प्रयोग करने और यातायात नियमों का पालन करने के प्रति जागरूक किया गया।
यातायात पुलिस के इंचार्ज रमेश शर्मा की अगुवाई में पुलिस के जवान अपनी ड्यूटी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वाहनों में और पैदल जा रहे लोगों के चेहरे न पहनने पर लगभग तीन लोगों के संयोजन किए जिनके पास फंक्शन तो थे लेकिन उन्होंने उसे पहना नहीं हुआ था जबकि जिन लोगों के पास वर्क नहीं थे उन्हें फंक्शन खरीदकर पहनने के लिए कहा।
इसी दौरान एक दिल्ली की गाड़ी जिसमेंें पांच लोग बैठे थे, जो पूछे गए नहीं थे और पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने वाहन को नहीं रोका तो पुलिस की टीम ने उन्हें कुछ ही दूरी पर बैरियर पर रोका और फेस न पहनने । संयोजन काटा। इस दौरान उनकी गाड़ी की तालाशी भी ली, लेकिन तालाशी में कुछ नहीं मिला। इसी दौरान उन्होंने एक ट्रैक्टर को अवैध रूप से कर्मिशियल प्रयोग करते हुए पकड़ा और उसका भी नुकसान किया। पुलिस की टीम ने 3 हजार रूपए बिना पूछे पहनने वाले वालो के संयोजन काटकर वसूले और ट्रेलर से चार हजार रूए और बियर भेंट किए। ट्रैफिक इंचार्ज रमेश शर्मा ने बताया कि लगभग सात हजार रूपए तक वसूल किया गया है, जिसमें एक ट्रेलर शामिल है जो एग्रीकल्चर का था लेकिन उसका कर्मिशियल प्रयोग किया जा रहा था। 

चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों और उनके समर्थकों को करवाना होगा कोविड टेस्ट: राकेश प्रजापति

भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने भाजपा हिमाचल प्रदेश के समस्त कार्यकर्ताओं को नव वर्ष 2021 की दी शुभकामनाएं