in

युवक का शव खून से लथपथ मिलने पर फैली सनसनी

 

 

 

बीबीएन(कविता गौत्तम):- प्रदेश के सोलन जिले में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत हेट्रो फैक्ट्री के पीछे खेतों में एक युवक का शव खून से लथपथ मिला है. लाश मिलने के कारण पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना बद्दी में तलाब वाली संडोली के ग्रामीण ने लगभग सुबह 9 बजे थाना में सूचना दी कि उनके गांव के साथ लगते खेतों में हेट्रो कंपनी के पास एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा है जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दी है। वहीं प्राथमिक जांच में युवक के जेब में से उसका एक पर्स मिला है जिसमें उसका आधार कार्ड मिला, जिस पर उसका नाम अभिषेक शुक्ला पुत्र आदेश कुमार शुक्ला निवासी कानपुर उत्तर प्रदेश उमर लगभग 30 वर्ष मालूम पड़ी है। 

 इसके अलावा युवक बद्दी में कहां रह रहा था और कहां काम करता था इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी युवक की फोटो दिखा कर पूछताछ की,पर कोई भी युवक को नहीं पहचान सका। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ हस्पताल भेज दिया है और छानबीन की जा रही है।

वही मौके पर पहुंचे डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी की हेट्रो कंपनी के पीछे खेतों में एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा है जिस पर प्रारंभिक जांच में युवक के सर पर कुछ चोटों के निशान पाए गए हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह हत्या है या कोई हादसा। फिलहाल पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

भारत के “मिसाइल मैन” डॉ. अब्दुल कलाम

नई टिहरी-श्रीनगर-गौचर हैली सेवा का हुआ ऑनलाइन शुभारम्भ